Home ख़ास खबरें Lok sabha election 2024 : तीसरी बार भी मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री,...

Lok sabha election 2024 : तीसरी बार भी मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री, जानें गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसा क्यों कहा?

0

Lok sabha election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनैतिक पार्टियां कमर कसना शुरू कर दी है। बीजेपी को जहां साल 2019 में अकेले ही 303 सीटें मिली थी, वहीं एनडीए गटबंधन ने 350 सीटें जीती थी। ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने एक बड़ी घोषणा किया है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी एक बार फिर पूर्ण बहुमत से जीत हासिल कर सरकार बनाएगी। वहीं पीएम बनने को लेकर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ही 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

पीएम मोदी ने तीन अहम मुद्दों को किया खत्म

गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान तीन अहम मुद्दों को खत्म किया है। इन तीन मुद्दों में काफी समय से चल रहा जम्मू कश्मीर का मुद्दा, अयोध्या में चल रहा राम मंदिर का मुद्दा, साथ ही मुस्लिमों के लिए तीन तलाक जैसे बिल को लाकर एक बड़ा काम किया है।

ये भी पढ़ें: Smriti Irani का Rahul Gandhi पर बड़ा हमला, बोली- ‘विश्वविद्यालय में बोलने की आजादी नहीं तो JNU जाकर किसका समर्थन किया’

जनता ने मोदी को ही माना है अपना पीएम

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैने देश के अलग -अलग हिस्सों का भ्रमण किया है। इन हिस्सों के लोग नरेंद्र मोदी को ही एक बार फिर पीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में ये साफतौर पर कहा जा सकता है कि जनता एक बार फिर एनडीए गठबंधन की सरकार देखना चाहती हैं।

1970 के बाद बनेगा रिकॉर्ड

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 1970 के बाद ऐसा पहली बार होगा जब देश को तीसरी कार्यकाल वाला कोई पीएम मिलेगा। वहीं बीजेपी को मिलने वाली सीटों के बारे में उन्होंने कहा कि देश की जनता 2014 और 2019 से भी ज्यादा सीटें 2024 में प्रदान करेगी। देश के लोगों अब विकास पर वोट करेंगे।

ये भी पढ़ें: Loudspeaker Ban in Mosque: रमजान में अब नहीं सुन सकेंगे अजान की आवाज! बैन लगाने पर भड़के भारत के मुस्लिम धर्मगुरु

 

Exit mobile version