Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम के बीच PM Modi की ‘मुस्लिम...

Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम के बीच PM Modi की ‘मुस्लिम समुदाय’ से खास अपील, वीडियो जारी कर कही ये अहम बात

Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो जारी हुआ है जिसमे उन्होंने मुस्लिम समुदाय से एक खास अपील की है।

0
Lok Sabha Election 2024
PM Narendra Modi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान सियासत से जुड़े तमाम नेताओं के बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बीजेपी के सबसे लोकप्रिया नेता व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा जिसमे उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों से खास अपील की है।

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो जारी कर कहा है कि “पहली बार मैं मुस्लिम समुदाय से आत्ममंथन करने को कह रहा हूं। आप यह सोचते रहेंगे कि सत्ता में किसे बिठाएंगे और किसे उतारेंगे, तो उसमें आप अपने बच्चों का भविष्य ही खराब करेंगे।” पीएम मोदी के इस बयान को लेकर अब खूब चर्चाओं में है और इसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

PM Modi की मुस्लिम समुदाय से अपील

पीएम मोदी के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे मुस्लिम समुदाय के लोगों से खास अपील करते नजर आ रहे हैं। दरअसल उन्होंने टाइम्स नाउ समाचार समूह को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि “मैं मुस्लिम समुदाय से आत्ममंथन करने को कह रहा हूं। आप अगर यह सोचेंगे कि सत्ता में किसे बिठाएं और किसे उतारें तो उसमें आप अपने बच्चों का भविष्य ही खराब करेंगे।”

इसके अलावा उन्होंने मुस्लिम समुदाय ये भी कहा कि “आप अपनी राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करो। आप जाओ भाजपा कार्यालय में और बैठो, देखो कोई निकाल देता है क्या।”

मुस्लिम विरोधी वाले सवाल पर पीएम मोदी का पक्ष

पीएम मोदी से साक्षात्कार के दौरान जब पूछा गया कि क्या वे मुस्लिम विरोधी हैं तो उन्होंने बेहद स्पष्टता से इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि “सैचुरेशन का मतलब है, सामाजिक न्याय की गारंटी।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अटल जी की सरकार थी तब भी हमारे मैनिफेस्टो में यूसीसी, धारा 370 व राम मंदिर जैसे मुद्दे शामिल थे और अब जो काम बचे हैं वो शामिल हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारा एकमात्र लक्ष्य है कि “हम सरकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाद के सभी धर्म व सभी जाति के लोगों तक पहुंचाए। हम जब शत प्रतिशत की बात करते हैं तो ये सामाजिक न्याय की गारंटी है, सेक्यूलरिज्म की गारंटी है।”

Exit mobile version