रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यLok Sabha Election 2024: मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi,...

Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi, कांग्रेस पर करारा प्रहार कर कही ये बात

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान पीएम मोदी ने भी आज सुबह अहमदाबाद के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की। मतदान करने के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश (MP) के खरगोन इलाके में पहुँचे जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी (PM Modi) ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस पर करारा प्रहार किया और उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। ऐसे में आइए हम आपको पीएम मोदी द्वारा मध्य प्रदेश के खरगोन में संबोधित की गई जनसभा से जुड़े ताजा अपडेट देते हैं।

मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi

देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसमें गुजरात की सभी 26 सीटों पर मतदान हो रहा है। पीएम मोदी ने भी लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लिया और अहमदाबाद की एक पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इसके बाद पीएम मध्य प्रदेश के खरगोन इलाके में पहुंचे जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस के इरादे कितने खतरनाक हैं, यह समझने के लिए उन लोगों की बात सुननी होगी जो 20-25 साल तक कांग्रेस में थे, लेकिन अब छोड़ चुके हैं। जो लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं वे ताजी हवा में सांस ले रहे हैं और कांग्रेस की सच्चाई बता रहे हैं।” इसके साथ ही पीएम ने पूर्व कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा का जिक्र करते हुए कहा कि “एक महिला ने कहा कि राम मंदिर जाने के लिए उन्हें इतना प्रताड़ित किया गया कि उन्हें कांग्रेस छोड़नी पड़ी।”

कांग्रेस पर करारा प्रहार

पीएम मोदी ने खरगोन में कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर भी करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन को हमारी आस्था या राष्ट्रीय हित की कोई चिंता नहीं है। उनके बीच देश विरोधी बयान देने की होड़ है।”

इसके अलावा पीएम ने कांग्रेस नेता व पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा भारतीय सेना पर दिए बयान का जिक्र किया और कहा कि “कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है और पाकिस्तान निर्दोष है। मैं शहजादे से पूछना चाहता हूँ कि उनके सहयोगियों की मंशा क्या है जो ये बयान दे रहे हैं, पाक के लिए इतना प्यार और हमारी सेना के लिए इतनी नफरत?”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories