मंगलवार, मई 28, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: यूपी के आजमगढ़ से CAA को लेकर पीएम...

Lok Sabha Election 2024: यूपी के आजमगढ़ से CAA को लेकर पीएम मोदी की दो टूक, कहा ‘किसी में दम नही,..’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Punjab News: लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, मोहल्ला क्लिनिक व बढ़ते उद्यम को लेकर किए कई ऐलान; जानें डिटेल

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में लोक सभा चुनाव के 7वें चरण के दौरान 1 जून को मतदान होना है।

चुनावी दौर में बोले PM Modi- ’24 वर्षों से गालियां खाकर ‘गाली प्रूफ’ बना’, TMC-Congress को लेकर कही बड़ी बात; देखें रिपोर्ट

PM Modi: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर कयासबाजी का दौर जारी है। इस दौरान तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने सुविधानुसार अपना विश्लेषण कर रहे हैं।

Rahul Gandhi: चुनावी सभा के दौरान बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मंच टूटने से मचा हड़कंप; देखें वीडियो

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व रायबेरली के साथ वायनाड लोक सभा सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी आज चुनावी जनसभा के दौरान बाल-बाल बच गए।

Lok Sabha Election 2024: Lok Sabha Election 2024 का महामुकाबला जारी है। पार्टियां एक दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगा रही है। चुनाव के बीच सियासी पारा बढ़ा हुआ है। अब महज तीन चरण के ही मतदान बाकी है, जिसे देखते हुए पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने सीएए को लेकर कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमला बोलके हुए कहा कि, “यह मोदी ही हैं जिन्होंने आपको बेनकाब किया है। आप एक पाखंडी, सांप्रदायिक हैं। आपने इस देश को 60 वर्षों तक सांप्रदायिक आग में जलने के लिए छोड़ दिया। मैं स्पष्ट रूप से कह रहा हूं, यह मोदी की गारंटी है ‘देश-विदेश कहीं से भी, जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो आप सीएए को खत्म नहीं कर सकते”।

जनता का आशीर्वाद बीजेपी-एनडीए के साथ

उन्होंने आगे कहा कि “मैं पहली बार देख रहा हूं कि दुनिया के अखबारों में भारत के लोकतंत्र के महापर्व की खबरें पहले पन्ने पर हैं। ये इस बात का प्रमाण है कि भारत की पहचान दुनिया के लिए कितनी अहमियत रखती है। दुनिया देख रही है कि जनता का आशीर्वाद बीजेपी-एनडीए और हमारे सभी साथियों के साथ है”।

सीएए पर कह दी बड़ी बात

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “CAA के तहत शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने की शुरुआत हो चुकी है। ये सभी लंबे समय से हमारे देश में रह रहे हैं, ये वो लोग हैं जिन्हें धर्म के आधार पर देश के बंटवारे का खामियाजा भुगतना पड़ा। जो लोग महात्मा गांधी के नाम पर सत्ता तो हासिल कर लेते हैं लेकिन याद नहीं रखते कि वो क्या कहते थे। कांग्रेस ने कभी इन लोगों की परवाह नहीं की, क्योंकि ये कांग्रेस के वोट बैंक नहीं थे”।

Latest stories