Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया...

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया समस्याओं की जननी; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने आज तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और उसे देश के सभी समस्याओं की जननी बताया है।

0
Lok Sabha Election 2024
PM Modi in Telangana

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान बीते दिन संपन्न हो गए। हालाकि शेष बचे चार चरणों के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार सियासी बिसात बिछाने की भरपूर कोशिश में हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी भी आज देश में दक्षिणी हिस्से के प्रमुख राज्य तेलंगाना पहुंचे।

पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि “कांग्रेस देश के सभी समस्याओं की जननी है।” इसके साथ ही उन्होंने तीसरे चरण के मतदान संपन्न होने को लेकर कहा कि “देश में तीसरे चरण का चुनाव पूरा हो गया है। जिसके बाद कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है।”

तेलंगाना में गरजे PM Modi

लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण के मतदान हो जाने के बाद भाजपा बड़े-बड़े दावे कर रही है। चुनावी संभावनाओं को और बेहतर बनाने के लिए पार्टी के शीर्ष नेता लगातार जनता को साधने की कोशिश में लगे है। इसी बीच आज पीएम मोदी ने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित किया।

तेलंगाना के करीमनगर में आयोजित की गई जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “वर्षों से कांग्रेस की सरकारों ने देश की हर क्षमता को नष्ट करने का काम किया है। अर्थव्यवस्था से लेकर कृषि और कपड़ा क्षेत्र में सदियों से भारत शक्तिशाली था लेकिन इन्होंने उसे भी नष्ट कर दिया।

इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार बोलते हुए कांग्रेस को देश में सभी समस्याओं की जननी बताया। उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि “पिछले 5 वर्षों राहुल गांधी अंबानी-अडानी कह रहे थे, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ उन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके पास कितना पैसा है? क्या डील हुई है?”

तेलंगाना में कब होंगे चुनाव?

तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर 13 मई को चतुर्थ चरण में मतदान होना है। इसमे करीमनगर, हैदराबाद, मेडक, निजामाबाद, जहीराबाद, सिकंदराबाद, आदिलाबाद, महबूबाबाद, महबूबनगर, मलकाजगिरी, वारांगल व भोंगीर जैसी लोकसभा सीटें हैं।

बता दें कि तेलंगाना में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, भारत राष्ट्र समिति और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का सियासी वर्चस्व है। वहीं भारतीय जनता पार्टी अब पीएम मोदी की लोकप्रियता व अपने स्थानिय नेताओं के बल पर तेलंगाना में बेहतर करने की कोशिश में है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा अपने इस मंसूबे में कितनी कामयाब होती है।

Exit mobile version