शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या...

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है। इस चुनावी सफर में भाग लेने वाली राजनीतिक पार्टियां भी अपने लोकप्रिय नेताओं को आगे कर परिणाम की संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत हैं। भाजपा भी इस क्रम में अपने सबसे लोकप्रिय नेता पीएम मोदी (PM Modi) के रोडशो व जनसभा का आयोजन कर रही है।

ताजा जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या नगरी का दौरा करेंगे जिसको लेकर तैयारी जारी है। पीएम मोदी के दौरे को लकर रामनगरी को सजाया गया है और साथ ही साधु-संतों की टोली भी इसको लेकर उत्साहित है।

PM Modi का अयोध्या दौरा

राजनीति में नेताओं के जनसभा व रोडशो की अपनी अलग व्याख्या है। कहते हैं दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर जाता है और शायद यही वजह है कि भाजपा समेत विभिन्न राजनीतिक दल यूपी पर विशेष ध्यान रखते हैं। इसी क्रम में आज पीएम मोदी भी यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी रामनगरी अयोध्या का दौरा करेंगे।

ताजा जानकारी के अनुसार पीएम मोदी इटावा व धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम 7 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। इसके बाद रामलला के दर्शन-पूजन कर फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे।

जानें क्या है खास तैयारी

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पीएम मोदी के दौरे को लेकर अयोध्या नगरी में कई तरह की खास तैयारी की गई है। बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम पहली बार अयोध्या के दौरे पर हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीएम के दौरे को लेकर अयोध्या की सड़कों को सजाया गया है। वहीं रंग-बिरंगे फूल भी अयोध्या नगरी की भव्यता को और बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories