रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: चुनावी बॉन्ड और Elon Musk पर ये क्या...

Lok Sabha Election 2024: चुनावी बॉन्ड और Elon Musk पर ये क्या बोल गए PM मोदी?

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: 19 अप्रैल से देश में लोकसभा चुनावों Lok Sabha Election 2024 का आगाज हो रहा है। इस बार 7 चरणों में लोकसभा चुनावों को कराया जाएगा। इस बीच राजनैतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। चुनावों से पहले भाजपा -कांग्रेस सहित तमाम राजनैतिक दल खूब चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

PM Modi ने ANI को दिया इंटरव्यू

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू की एक छोटी वीडियो न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से एक्स पर जारी की गई है। जिसमें पीएम मोदी चुनावी बॉन्ड और Elon Musk की टेस्ला पर खुलकर बोल रहे हैं। इस वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि, चुनावी बॉन्ड पर पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं, ”चुनावी बॉन्ड के कारण आपको पैसे का पता चल रहा है। किस कंपनी ने दिया? कैसे दिया? कहां दिया? और इसलिए मैं कहता हूं कि जब विपक्ष ईमानदारी से सोचेंगे, हर किसी को पछतावा होगा।

शाम 5.30 बजे इंटरव्यू होगा जारी

यह पूछे जाने पर कि क्या हम भारत में टेस्ला कारें, स्टारलिंक देख सकते हैं, पीएम मोदी ने कहा, “एलोन मस्क मोदी के समर्थक हैं यह एक बात है, लेकिन मूल रूप से वह भारत के समर्थक हैं”।

इस पूरे इंटरव्यू को शाम 5.30 बजे आज जारी किया जाएगा। इस वीडियो को देखने के बाद समर्थकों को इस पूरे इंटरव्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories