रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंLoksabha Election 2024: आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- प्रियंका गांधी हों पीएम उम्मीदवार...

Loksabha Election 2024: आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- प्रियंका गांधी हों पीएम उम्मीदवार क्योंकि…

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Loksabha Election 2024:  आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ी बात कही हैं। लोकसभा चुनाव को देखते हुए आचार्य प्रमोद ने कहा है कि कांग्रेस चाहे तो एक बार फिर से सत्ता में वापसी कर सकती है लेकिन उसे अपने पीएम पद के लिए एक मजबूत चेहरे को ढूंढना होगा। वहीं आचार्य ने ये भी कहा कि कांग्रेस के पास चेहरे की कमी नहीं है बस कांग्रेस उन चेहरे को आगे नहीं लाना चाहती। ये सभी बातें आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कही। इस दौरान आचार्य ने उत्तर प्रदेश में लगातार चल रहे बुलडोजर और प्रियंका गांधी को लेकर भी अपनी राय रखी।

बुलडोजर को लेकर कही ये बात

निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए आचार्य प्रमोद ने कहा कि ” उत्तर प्रदेश में बुलडोजर लगातार अपना काम कर रहा है। इस बुलडोजर की कार्रवाई पर सरकार को भी ध्यान रखने की जरूरत है। कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें ये बुलडोजर बेगुनाहों के घर पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सरकार को इसे गंभीरता से लेकर ध्यान रखना होगा। वहीं उन्होंने बुलडोजर को लेकर आगे कहा है कि अगर इसकी कार्रवाई करना सही है तो इसे पुलिस और नगर निगम के पास हमेशा के लिए रखने की मंजूरी दे देनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: SP National Executive Meeting: SP National Convention में नहीं पहुंचे आजम

दीमक की तरह कर रहे हैं कांग्रेस को खत्म

निजी न्यूज चैनल के द्वारा जब कांग्रेस को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ” कांग्रेस पार्टी के अंदर ही कुछ लोग हैं, जो इसे दीमक की तरह चाटकर खत्म कर दे रहे हैं।” ऐसे में 2024 चुनाव से पहले बहुत से ऐसे नेता है जो पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। इनकी नाराजगी को खत्म करने के लिए भी कांग्रेस को काम करना होगा। वहीं अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि ये सभी गैर कांग्रेस संगठन बना रहे हैं, जो आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नुकसान देय हो सकता है।

प्रियंका गांधी के पीएम बनाए जाने को लेकर कही ये बात

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी की छवि में काफी बदलाव देखने को मिला है। ऐसे में अगर राहुल गांधी पीएम के उम्मीदवार के रूप में अपने आप को आगे करते है तो कांग्रेस फिर से वापसी कर सकती है। उन्होंने कहा कि लेकिन राहुल गांधी ने कई जगह पर बोला है कि मैं साल 2024 लोकसभा के चुनाव में उम्मीदवार के रूप में नहीं आऊंगा। वहीं आचार्य ने ये भी कहा कि प्रियंका गांधी का चेहरा अगर कांग्रेस आगे करती है तो और भी फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Loudspeaker Ban in Mosque: रमजान में अब नहीं सुन सकेंगे अजान की आवाज! बैन लगाने पर भड़के भारत के मुस्लिम धर्मगुरु

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories