मंगलवार, मई 28, 2024
होमख़ास खबरेंMisa Bharti: मीसा भारती द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान...

Misa Bharti: मीसा भारती द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी नेताओं ने बोला हमला, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Prajwal Revanna Case में बड़ा अपडेट! CM सिद्धारमैया ने PM Modi को पत्र लिख की ये मांग; देखें पूरी रिपोर्ट

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक की हसन लोक सभा सीट से जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) पर लगे यौन शोषण के आरोप वाले मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है।

Misa Bharti: बिहार के पाटलिपुत्र से लोकसभा सीट के उम्मीदवार Misa Bharti के एक बयान से बिहार कि सियासत में एक बार फिर भूचाल आ गया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। पार्टियां एक दूसरे के ऊपर जमकर सियासी तीर छोड़ रही है। पीएम मोदी पर विवादित बयान देने पर मीसा भारती चारो तरफ से घिरती नजर आ रही है। मीसा भारती के बयान के बाद बीजेपी ने उनपर जमकर निशाना साधा है।

मीसा भारती ने क्या कहा?

मीडिया से बात करते हुए मीसा भारती ने कहा था कि “हम एमएसपी को लागू करने के बारे में बात कर रहे हैं और पीएम मोदी इसमें तुष्टीकरण देखते हैं। वह जब भी यहां बिहार आते हैं तो हमेशा हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं अगर इस देश के लोग भारत गठबंधन को एक मौका देते हैं (सरकार बनाने के लिए), तो पीएम मोदी से लेकर बीजेपी नेता तक सलाखों के पीछे होंगे।”

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मीसा भारती पर कसा तंज

आरजेडी नेता डॉ मीसा भारती की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि, “उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो पहले उनसे पूछा जाना चाहिए कि वे क्या सोचते हैं? जब तक 2029 तय नहीं हो जाता, 2029 के बाद क्या होगा, यह हम देखेंगे उनका (राजद) चारा घोटाला जैसा घोटाला था, उन्होंने कागज के टुकड़े पर सड़क बना दी और उसे कभी जमीन पर लागू नहीं किया।

दिन में सपने देखना बंद कर दें

बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने मीसा भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि “मीसा भारती को क्या हुआ? जिस महिला के पिता (लालू यादव) को चारा घोटाले में दोषी ठहराया गया है। मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि ऐसे बयान न दें। आपका परिवार है भ्रष्टाचार में डूबे हुए। आपको दिन में सपने देखना बंद करना होगा”।

Latest stories