शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: क्या मोदी की गारंटी गैर-कानूनी? बिहार में PM...

Lok Sabha Election 2024: क्या मोदी की गारंटी गैर-कानूनी? बिहार में PM मोदी ने विरोधियों की लगाई क्लास

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। वैसे-वैसे चुनावी पारा चढ़ता जा रहा है। देश में पहले चरण के लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल को होंगे। इसी की तैयारियों में पार्टियां लगी हुई हैं और जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के नवादा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने पहुंचे। जहां पर उन्होंने मोदी की गारंटी पर सवाल खड़े करने वाले विरोधियों और विपक्षी नेताओं की जमकर क्लास लगाई।

मोदी की गारंटी गैर-कानूनी है क्या?

बिहार के नवादा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “मोदी की गारंटी INDI गठबंधन के सदस्यों को परेशान कर रही है, उन्हें यह पसंद नहीं आ रहा है। INDI गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा कि मोदी, आप जो गारंटी देते हैं, वह बैन होनी चाहिए। क्या आप मोदी की गारंटी से डरते हैं?…अगर मैं अपने देशवासियों से कहूं कि मैं 24 घंटे काम करूंगा, तो क्या यह अपराध है?…मोदी गारंटी देते हैं क्योंकि वह गारंटी को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं… मैंने गारंटी दी थी कि धारा 370 हटेगी, नतीजा क्या निकला, धारा 370 हटी या नहीं?”

Lok Sabha Election 2024: बिहार के नवादा में गरजे PM मोदी

इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि, इंडिया गठबंधन में अंदर-अंदर लड़ाई जारी है। अभी वह अपना नेता नहीं चुन पाए हैं। एक नेता ने तो कहा कि मुझे जब तक पीएम उम्मीदवार घोषित नहीं करोगे, तब तक किसी चुनाव प्रचार में नहीं जाएंगे। लेकिन 140 करोड़ भारतीय मेरा परिवार है। यह केवल शब्द नहीं है, यह मेरी भावना है। नवादा के लोगों का संकल्प पूरा करने के लिए हमने विवेक ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है। उनको दिया गया एक-एक वोट मोदी को मजबूत करेगा। 19 अप्रैल को कमल छाप पर दिया गया हर वोट विकसित भारत के संकल्प को मजबूत करेगा। यहां से जाकर नवादा के जनता तक मेरा प्रणाम पहुंचाइएगा।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories