रविवार, जून 23, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा 'इधर...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा ‘इधर कांग्रेस मर रही है और पाकिस्तान रो…,’ जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

MP में Ujjwala Yojana बदल रही ग्रामीण इलाकों की तस्वीर! जानें कैसे लाखों महिलाओं तक पहुंच रहा सीधा लाभ?

MP News: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में सभी सरकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीण से लेकर शहरी इलाकों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इस क्रम में पीएम उज्जवला योजना का जिक्र सबसे ज्यादा है।

International Yoga Day 2024: PM Modi, CM Yogi से लेकर Mohan Yadav तक, जानें किन नेताओं ने बढ़ाई योग की शान

International Yoga Day 2024: शरीर, मन, भावना और ऊर्जा के स्तर को निखारने के लिए की जाने वाली क्रिया योग कहलाती है। बात आज यानी 21 जून की करें तो देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है।

MP News: बजट सत्र से पहले PM Modi से मिले CM Mohan Yadav, ‘डबल इंजन सरकार’ को लेकर कह दी खास बात; देखें पूरी...

MP News: लोकसभा चुनाव 2024 में मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड विजय के बाद सूबे के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक बार फिर राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। मोहन यादव ने आज इसी दौरान मध्य प्रदेश में बजट सत्र आयोजित होने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की है।

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने अपने एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। Lok Sabha Election 2024 को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। वहीं एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। बता दें कि तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। इसी बीच गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर होती जा रही है। मजे की बात यह है कि इधर कांग्रेस मर रही है और उधर पाकिस्तान रो रहा है। अब पाकिस्तानी नेता कांग्रेस के लिए दुआ कर रहे हैं। पाकिस्तान शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है और हम पहले से ही जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान का प्रशंसक है। पाकिस्तान और कांग्रेस की यह साझेदारी अब पूरी तरह बेनकाब हो गई है”।

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर कसा तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है’? आज यह स्पष्ट हो गया है कि ‘कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ’। क्या यह वह उपकार है जो भारत को गाली देने वाले पाकिस्तान के नेता उन सभी बातों का बदला कांग्रेस पार्टी को दे रहे हैं जो कांग्रेस ने अतीत में कही थीं? 26/11, 2007 समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट, पुलवामा से लेकर कई आतंकी घटनाओं पर कांग्रेस ने पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी है। वोट-जिहाद का बयान देते ही पाकिस्तान राहुल गांधी के बचाव और प्रमोशन में उतर आया। आज कांग्रेस हमें बताए कि आखिर ऐसा क्यों है कि हाफिज सईद कभी-कभी कांग्रेस पार्टी की तारीफ करता है। कभी भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तानी नेता कांग्रेस पार्टी की तारीफ कर रहे हैं”।

Latest stories