शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंVote Jihad: PM Modi ने मारिया आलम के "वोट जिहाद" बयान पर...

Vote Jihad: PM Modi ने मारिया आलम के “वोट जिहाद” बयान पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की लगाई क्लास, जानें डिटेल

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Vote Jihad: सलमान खुर्शीद की भतीजी और समाजवादी पार्टी के नेता मारिया आलम खान की तरफ से एक रैली के दौरान “वोट जिहाद” वाले बयान पर सियासी बवाल मचा हुआ है। इसी को लेकर बीजेपी, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोल रही है। वहीं अब पीएम मोदी ने भी गुजरात में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान 7 मार्च 2024 को होना है।

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज

गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने “वोट जिहाद” वाले बयान पर कहा कि “इंडिया गठबंधन के एक नेता ने उनकी रणनीति को देश के सामने उजागर कर दिया है। इंडिया गठबंधन ने मुसलमानों से वोट जिहाद के लिए जाने को कहा है। यह एक शिक्षित परिवार से आया है, किसी मदरसे से निकले बच्चे से नहीं। इंडिया गठबंधन कह रहा है कि सभी मुसलमानों को एक साथ आना चाहिए और वोट करना चाहिए। इंडिया गठबंधन ने लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है। कांग्रेस के किसी भी नेता ने अभी तक इस बयान का विरोध नहीं किया है। एक तरफ, इंडिया गठबंधन एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य श्रेणियों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है, दूसरी तरफ, वे वोट जिहाद का नारा लगा रहे हैं। इससे पता चलता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं”।

कांग्रेस हमेशा से गलत काम करने वाली पार्टी

गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ”कांग्रेस हमेशा से गलत काम करने वाली पार्टी रही है। उनसे आजादी मांगी गई, लेकिन उन्होंने बंटवारा करा दिया। उन्हें विकास देना था, लेकिन इसके बजाय उन्होंने देश को लूट लिया। गरीबों का पैसा कांग्रेस के पास चला गया। अब वे एसटी, एससी, ओबीसी, आरक्षण को चुराकर मुसलमानों को देना चाहते हैं।

Latest stories