रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीOpposition Party Meeting: I.N.D.I.A महागठबंधन बैठक से पहले ‘AAP’ प्रवक्ता का बड़ा...

Opposition Party Meeting: I.N.D.I.A महागठबंधन बैठक से पहले ‘AAP’ प्रवक्ता का बड़ा बयान, सीएम केजरीवाल हैं विपक्षी PM पद का चेहरा   

Date:

Related stories

Opposition Party Meeting: एक तरफ भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2024  को लेकर लगातार जनसभा और बैठक कर रही है। वहीं दूसरी तरफ I.N.D.I.A महागठबंधन की आगामी बैठक 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली है। ऐसे में बड़ी खबर है, कि I.N.D.I.A  महागठबंधन बैठक से ठीक पहले आम आदमी पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता ने ANI न्यूज़ एजेंसी बात करते हुआ बड़ी बात कही। 

आम आदमी पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कही बड़ी बात

जानकारी मुताबिक आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने ANI न्यूज़ एजेंसी बात करते हुए राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का प्रमुख चेहरा बताया है। दरअसल जब रिपोर्टर  प्रवक्ता से पूछा कि देश में विपक्ष का पीएम कैंडीडेट का सबसे प्रमुख चेहरा कौन है ? तब जवाब में उन्होंने यह उत्तर दिया था। 

इसके अलावा आप प्रवक्ता ने कहा बताया, कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास आर्थिक विजन नहीं है। देश में मैन्युफैक्चरिंग माइनस में चली गई है। अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में इंडिया मैन्युफैक्चरिंग हब होगा। शिक्षा  संचार दिल्ली मॉडल की तरह पूरे देश में होगा। 

सीएम केजरीवाल हैं सबसे प्रमुख चेहरा 

ANI न्यूज़ एजेंसी बात करते हुए आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा, अरविंद केजरीवाल लगातार लोगों के मुद्दे उठाते हैं और प्रधानमंत्री मोदी के आगे चैलेंजर के रूप में उभरे हैं. चाहे वो उनकी डिग्री का मामला हो या कुछ और, अरविंद केजरीवाल मुखर होकर बात रखते हैं.

आप की मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ कहती हैं, “अगर आप मुझसे पूछें तो मैं चाहूंगी कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनें। इतनी कमरतोड़ महंगाई में भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सबसे कम महंगाई है। यहां मुफ्त पानी, मुफ्त शिक्षा है।” 

“इसके अलावा यहां  मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा भी शामिल है।- इसके बावजूद भी यहां एक अधिशेष बजट (सरप्लस बजट) पेश किया गया है। अरविंद केजरीवाल लोगों के मुद्दों को उठाते हैं और वह अब एक चुनौती के रूप में उभरे हैं”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories