शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंत्रिपुरा में विपक्ष पर गरजे PM MODI कहा "विकास का डबल इंजन...

त्रिपुरा में विपक्ष पर गरजे PM MODI कहा “विकास का डबल इंजन अब नहीं रुकेगा”

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

PM MODI: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव का समय जैसे – जैसे नजदीक आ रहा है राजनैतिक पार्टियां अपने प्रचार – प्रसार को तेज कर दी हैं। ऐसे में शनिवार को पीएम मोदी भी त्रिपुरा के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने 16 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अंबासा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने त्रिपुरा के विकास को लेकर कई बड़ी बात कही। पीएम ने अपने संबोधन की शुरुआत में ही कहा कि “त्रिपुरा में पहले लोग डर – डर कर जीने को मजबूर थे लेकिन अब भाजपा सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है।”

डबल इंजन की सरकार अब नहीं रुकेगी

पीएम मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दौरे पर थे। यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश को लेकर कहा था कि ” उत्तर प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है और यहां पर लोग डर, भय और हिंसा से मुक्त होकर अपने कामों को कर रहे हैं।” वहीं शनिवार को पीएम मोदी ने त्रिपुरा को लेकर भी यही बात कही। त्रिपुरा की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने त्रिपुरा को डर भय और हिंसा से मुक्ति दिलाने का काम किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और वामपंथी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि “त्रिपुरा में विकास के लिए चल रही डबल इंजन की सरकार अब रुकने वाली नहीं है।”

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: सीएम शिवराज ने कसा कमलनाथ पर तंज, जानें क्या कहा

बीजेपी पहले ही जारी कर चुकी है संकल्प पत्र

16 फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। ऐसे में पीएम का भी दौरा काफी अहम माना जा रहा है। बीजेपी ने भी चुनाव से पहले प्रचार के लिए पूरी तागत झोक दी है। बीजेपी ने अपने इस संकल्प पत्र में 5 रुपए की थाली जैसे लुभावने वादे किए हैं।

ये भी पढ़ें:लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories