रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंSam Pitroda के चाइनेसेस–अफ्रीकी बयान पर गुस्से से लाल हुए पीएम मोदी,...

Sam Pitroda के चाइनेसेस–अफ्रीकी बयान पर गुस्से से लाल हुए पीएम मोदी, कहा ‘मोदी कभी बर्दाश्त नहीं’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Sam Pitroda: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा पूर्व में लोग चीनी जैसे दिखते हैं, दक्षिण में अफ़्रीकी जैसे दिखते हैं वाले पर अब विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी ने कांग्रेस और सैम पित्रोदा पर जमकर निशाना साध रही है। इसी बीच तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पीएम मोदी ने Sam Pitroda के बयान पर दी प्रतिक्रिया

तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “शहजादे आपको जवाब देना पड़ेगा। मेरा देश मेरे देशवासियों का उनकी त्वचा के रंग के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा और मोदी भी इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे”। उन्होंने आगे कहा कि मुझे आज बहुत गुस्सा आ रहा है, अगर कोई मुझे गाली दे तो मैं सह सकता हूं लेकिन ‘शहजादा’ के इस फिलॉसफर ने इतनी बड़ी गाली दी है कि मैं गुस्से से भर गया हूं। क्या त्वचा के रंग से तय होगी देश के लोगों की क्षमता? ‘शहजादा’ को ये अधिकार किसने दिया? संविधान को सिर पर रखकर नाचने वाले लोग मेरे देशवासियों का उनकी त्वचा के रंग के आधार पर अपमान कर रहे हैं”।

इंडिया गठबंधन ने पित्रोदा के बयान से किया किनारा

सैम पित्रोदा के बयान पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि “जहां तक ​​सैम पित्रोदा की टिप्पणी का सवाल है, भारतीय गठबंधन का कोई भी नेता इसका समर्थन नहीं करता”।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने बयान का किया समर्थन

सैम पित्रोदा के विवादित बयान पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि यही इस देश की खूबसूरती है। यहां अलग-अलग समुदायों, धर्मों और अलग-अलग भौगोलिक परिस्थितियों के लोग रहते हैं। मुझे लगता है कि यही इसकी खूबसूरती है। हम मिलकर भारत बनाते हैं। यही भारत की खूबसूरती है। भाजपा का काम है उल्टा लेना।

Latest stories