गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंभाई राहुल की सजा पर फूटा Priyanka Gandhi Vadra का गुस्सा, केंद्र...

भाई राहुल की सजा पर फूटा Priyanka Gandhi Vadra का गुस्सा, केंद्र सरकार पर तीखे शब्दों में साधा निशाना

Date:

Related stories

Priyanka Gandhi Vadra: मोदी सरनेम वाले मामले को लेकर सूरत की अदालत ने सांसद राहुल गांधी को आज दो साल की सजा सुनाई है। कोर्ट की तरफ से तुरंत ही राहुल गांधी को जमानत मिल गई। फिलहाल अब राहुल गांधी की गिरफ्तारी 30 दिनों तक नहीं हो सकती है। राहुल गांधी के इस पूरे मामले को लेकर प्रियंका गांधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका ने इस पूरे प्रकरण को लेकर ट्वीट किया है और केंद्र सरकार को डरा हुआ बताया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से इसे सत्य की लड़ाई बताया गया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर साधा निशाना

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरनेम वाले इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “राहुल गांधी पर किया हुआ मानहानि का केस गलत है। डरी हुई सत्ता की पूरी मशीनरी साम, दाम, दंड, भेद लगाकर मेरे भाई राहुल गांधी की आवाज को दबाना चाहती है। मेरे भाई न कभी डरे हैं, न कभी डरेंगे। सच बोलते हुए जिये हैं, सच बोलते रहेंगे। देश के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे। सच्चाई की ताकत व करोड़ों देशवासियों का प्यार उनके साथ है।” इस दौरान प्रियंका ने देश में लगातार हो रही सीबीआई की कार्रवाई को लेकर भी सरकार को घेरा है। प्रियंका ने कहा है कि सरकार जब किसी चीज से नहीं डरा पाती है तो घर पर ईडी और सीबीआई के लोगों को भेज देती है।

ये भी पढ़ें: Mehbooba Mufti in Temple: शिवलिंग पर जलाभिषेक करने से महबूबा पर भड़के उलेमा, बोले-‘ जो

सीएम अशोक गहलोत ने भी साधा निशाना

राजस्थान के मुख्यमत्री अशोक गहलोत ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा के ऐलान के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” आज अदालत पर दबाव बनाकर ये फैसला सुनाया गया है। राजनीति में इस तरह की बयानबाजी अक्सर होती रहती है।” अगर इतिहास उठाकर देखें तो अटल जी ने और लाल कृष्ण आडवाणी ने भी इस तरह के कई बयान दिए हैं। उस समय इस तरह से तुरंत मामला नहीं दर्ज करवाया जाता था।

इसे भी पढ़ेंः Rajasthan: Gehlot के मंत्रीपुत्र ने ही कसा Rahul Gandhi पर बड़ा तंज,बोला- ‘शेर शेर बोलकर पप्पू दिखा रहे हो’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories