शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंRadhika Khera: लोकसभा चुनाव 2024 के ठीक बीच कांग्रेस पार्टी को लगा...

Radhika Khera: लोकसभा चुनाव 2024 के ठीक बीच कांग्रेस पार्टी को लगा झटका, राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Radhika Khera: कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले भी कांग्रेस नेता ने अपना टिकट वापिस कर दिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी दी। राधिका खेड़ा ने कांग्रेस अध्यक्ष मलिल्काजुर्न खड़गे को भी एक पत्र लिखा

राधिका खेड़ा ने दी जानकारी

राधिका खेड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ। हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी”।

मैने कभी पार्टी लाइन नहीं पार नहीं की

कांग्रेस से अपने इस्तीफे पर कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा का ने कहा है, ”मैंने कभी पार्टी लाइन नहीं पार की, मैंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम किया है। सिर्फ इसलिए कि मैंने अयोध्या का दौरा किया, सिर्फ इसलिए कि मैं एक हिंदू हूं, मैं एक हूं सनातन धर्म के अनुयायी, मुझे न्याय नहीं मिला। क्या आपकी (कांग्रेस) लड़ाई रामलला से है या आपकी लड़ाई किसी राजनीतिक दल से है? इस पार्टी को फैसला करना होगा। मैंने 6 दिनों तक इंतजार किया और न्याय की गुहार लगाई लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसलिए 22 साल बाद मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Latest stories