रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंSadhvi Pragya ने Rahul Gandhi को बताया 'विदेशी मां का बेटा', कांग्रेस...

Sadhvi Pragya ने Rahul Gandhi को बताया ‘विदेशी मां का बेटा’, कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए दिया जवाब

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Sadhvi Pragya: भाजपा से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक बयान ने तुल पकड़ लिया है। हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली साध्वी ने अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है। बीजेपी की तरफ से भी इस बयान को लेकर उन्हें काफी फटकार लगाई है। पार्टी ने साफ शब्दों में कहा है कि ये उनके निजी विचर हैं, कि उन्होंने क्या बोला है पार्टी उनके इस बयान का खंडन करती हैं।

राहुल गांधी को देश से फेंक देना चाहिए

अभी कुछ दिनों पहले सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि राहुल गांधी को जब देश में रहने से दिक्कत हो रही है तो उन्हें देश से निकालकर फेंक देना चाहिए। प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल को विदेशी माता का पुत्र बताते हुए कहा कि “एक विदेशी मां के पेट से जन्मा बच्चा कभी भी देशभक्त नहीं बन सकता।” सांसद प्रज्ञा के द्वारा दिए गए इस बयान की वजह से विपक्ष ने अब पलटवार करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: Vasundhara Raje के लिए ये दिन है बेहद खास, राजस्थान में अपनी ताकत का कराएंगी अहसास

लंदन में राहुल ने बीजेपी पर किया था वार 

दरअसल राहुल गांधी कुछ दिनों पहले लंदन गए हुए, जहां उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी को निशाना बनाया था। राहुल गांधी ने कहा था कि “पीएम मोदी देश से विपक्ष की पार्टियों को खत्म कर देना चाहते हैं। आए दिन ईडी और सीबीआई की रेड डालकर विपक्ष को डराने की कोशिश की जा रही है।” राहुल गांधी के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पलटवार कर उन्हें विदेशी माता का पुत्र कहा था।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री Shekhawat के मानहानि मसले पर CM Gehlot ने किया पलटवार, जानिए क्या है पूरा मामला

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories