सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीSanjay Singh: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर लगाएं...

Sanjay Singh: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप, कहा ‘इन साजिशों का पर्दाफाश’.., जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के सांसद Sanjay Singh को कल सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। इसी को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। बता दें कि अब आम आदमी पार्टी बीजेपी पर और हमलावर नजर आ रही है। इसी बीच दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने अपने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।

गोपाल राय ने क्या कहा?

गोपाल राय ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी है और SC के सामने ED की बोलती बंद हो गई संजय सिंह 6 महीने से जेल में थे। कोई सबूत या पैसे का लेन-देन नहीं मिला। आपने आरोपों के आधार पर उन्हें 6 महीने तक जेल में बंद रखा। आपने ऐसे ही आरोपों के आधार पर मुख्यमंत्री को भी जेल में डाल दिया है। आपकी एजेंसी को दो साल तक कोई सबूत नहीं मिला। फिर भी भाजपा हमें गिरफ्तार कर जेल में डालने पर अड़ी हुई है। संजय सिंह की जमानत बीजेपी की राजनीतिक साजिश का पहला और बड़ा नुकसान है। इन साजिशों का और भी पर्दाफाश किया जाएगा”।

अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य ठीक नहीं

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री अतिशी ने कहा कि “ईडी की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल तीन बार गिर गया। पिछले 12 दिनों में उनका वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, और मधुमेह के रोगी के लिए, यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएँ पैदा कर सकता है। बीजेपी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं बीजेपी को चेतावनी दे रहा हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो न तो यह देश और न ही भगवान भी भाजपा को माफ करेंगे।”

Latest stories