शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीSanjay Singh: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर लगाएं...

Sanjay Singh: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप, कहा ‘इन साजिशों का पर्दाफाश’.., जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Kanwar Yatra 2024: नेमप्लेट विवाद के बीच RLD चीफ Jayant Chaudhary की प्रतिक्रिया, बोले- ‘क्या कुर्ते पर भी लिखे नाम’

Kanwar Yatra 2024: उत्तर प्रदेश में 'योगी सरकार' की ओर से एक निर्देश जारी कर स्पष्ट किया गया कि कांवड़ रूट वाली सभी दुकानों पर नेमप्लेट लगे होने चाहिए। दावा किया गया कि ये फैसला कांवड़ियों (Kanwar Yatra 2024) की आस्था को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के सांसद Sanjay Singh को कल सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। इसी को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। बता दें कि अब आम आदमी पार्टी बीजेपी पर और हमलावर नजर आ रही है। इसी बीच दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने अपने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है।

गोपाल राय ने क्या कहा?

गोपाल राय ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी है और SC के सामने ED की बोलती बंद हो गई संजय सिंह 6 महीने से जेल में थे। कोई सबूत या पैसे का लेन-देन नहीं मिला। आपने आरोपों के आधार पर उन्हें 6 महीने तक जेल में बंद रखा। आपने ऐसे ही आरोपों के आधार पर मुख्यमंत्री को भी जेल में डाल दिया है। आपकी एजेंसी को दो साल तक कोई सबूत नहीं मिला। फिर भी भाजपा हमें गिरफ्तार कर जेल में डालने पर अड़ी हुई है। संजय सिंह की जमानत बीजेपी की राजनीतिक साजिश का पहला और बड़ा नुकसान है। इन साजिशों का और भी पर्दाफाश किया जाएगा”।

अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य ठीक नहीं

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री अतिशी ने कहा कि “ईडी की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल तीन बार गिर गया। पिछले 12 दिनों में उनका वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, और मधुमेह के रोगी के लिए, यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएँ पैदा कर सकता है। बीजेपी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं बीजेपी को चेतावनी दे रहा हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो न तो यह देश और न ही भगवान भी भाजपा को माफ करेंगे।”

Latest stories