सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंViral Video: वोटिंग के दिन BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का 20% और...

Viral Video: वोटिंग के दिन BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का 20% और 80% वाला बयान हुआ वायरल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Punjab News: ड्रग्स तस्करी व किसानों के मुआवजों जैसे मुद्दों पर मंत्री गुरमीत सिंह का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी, राज्य में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा चुनाव 2024 में अपना परचम फहराने की तैयारी में है।

Viral Video: आज देशभर में लोकसभा चुनावों के लिए दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है। आज 13 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। इस बीच लोग सुबह 7 बजे से ही मतदान करने पहुंच रहे हैं। इस बीच लोगों से अपील भी की जा रही है कि, वो ज्यादा से ज्यादा वोट करें। एक ऐसा ही अपील करता हुआ वीडियो BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का वायरल हो रहा है।

तेजस्वी सूर्या का 20% और 80% वाला बयान हुआ वायरल

Lok Sabha Election 2024 को लेकर बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने लोगों के खास अपील करते हुए कहा कि, “मैं भाजपा समर्थकों और मतदाताओं को बताना चाहता हूं कि हम 80% हैं, लेकिन मतदान के दिन हम 20% मतदान करते हैं, जबकि कांग्रेस समर्थक 20% हैं और वे 80% मतदान करते हैं। प्रत्येक भाजपा मतदाता को मतदान करना चाहिए क्योंकि, हमारा वोट मायने रखता है। यदि आप मतदान नहीं कर रहे हैं, तो कांग्रेस का 20% मतदान कर रहा है। चाहे गर्मी हो या बारिश, यह आपका वोट है जो अगले पांच वर्षों के लिए देश का भविष्य तय करेगा। कृपया बाहर आएं और मतदान करें।”

आज कई नेताओं की किस्मत EVM में होगी कैद

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने डाला है। ऐसे में उनकी ये खास अपील वायरल हो रही है। आपको बता दें, आज राहुल गांधी , तेजस्वी सूर्या सहित तमाम बड़े दिग्गज नेताओं की किस्मत EVM में कैद हो जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories