गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनमौत से कुछ घंटे पहले मशहूर रैली ड्राइवर Ken Block ने बेटी...

मौत से कुछ घंटे पहले मशहूर रैली ड्राइवर Ken Block ने बेटी Lia के लिए किया था फेसबुक पोस्ट, फैंस को दी थी खास जानकारी

Date:

Related stories

Ken Block: अमेरिका के मशहूर रैली ड्राइवर और यूटूबर केन ब्लॉक (Ken Block) का 2 जनवरी को मौत हो गई। केन ब्लॉक की मौत स्नोमोबाइल पलट जाने की वजह से हुआ जिसकी जानकारी उनकी रेसिंग टीम और अमेरिकी मीडिया ने सबको दी। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपनी बेटी लीया के लिए फेसबुक पर किया था।

बेटी लीया के लिए किया था पोस्ट

अमेरिका के मशहूर रैली ड्राइवर केन ब्लॉक ने अपनी कार एक्सीडेंट से पहले अपनी बेटी लीया के लिए अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, मेरी 16 साल की बेटी लिया को खरीदने, तोड़ने, फिर से बनाने और अब अपनी ’85 ऑडी उर क्वात्रो चलाने का चौथा और अंतिम एपिसोड कल सुबह 8 बजे मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव होगा। क्या उसकी नव-पुनर्निर्मित विंटेज ऑडी आखिरकार डोनट करेगी ?? या कोशिश में यह पुरानी कार टूट जाएगी? पता लगाने के लिए ट्यून इन करें! अब उनकी मौत के बाद यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: IND VS SL: रफ्तार के किंग UMRAN MALIK ने 155 KPH की स्पीड से गेंद डालकर मचाया कहर, इस दिग्गज गेंदबाज को किया पीछे

फार्मूला 1 वर्ल्ड चैंपियन ने भी जताया शोक

फार्मूला 1 वर्ल्ड चैंपियन जेनसन बटन ने केन ब्लॉक की मौत पर शोक वक्त करते हुए लिखा कि, “वह केन ब्लॉक के निधन पर “सदमे में” थे, वह एक ऐसा खिलाड़ी था जिसने हमारे खेल के लिए बहुत कुछ किया। “वह अपनी अनूठी शैली और संक्रामक मुस्कान के साथ एक सच्चे दूरदर्शी थे।” तो वहीं पुलिस ने बतया कि, ब्लॉक “एक खड़ी ढलान पर एक स्नोमोबाइल की सवारी कर रहा था जब स्नोमोबाइल समाप्त हो गया, उसके ऊपर उतर गया”। “दुर्घटना में लगी चोटों से उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories