बुधवार, मई 29, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli के दूसरी बार पिता बनने वाले बयान से पलटे AB...

Virat Kohli के दूसरी बार पिता बनने वाले बयान से पलटे AB de Villiers , माफ़ी मागंते हुए कही ये बात

Date:

Related stories

AB de Villiers :इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट टीम को झटका लगा। जिसके चलते भारत के स्टार Virat Kohli पहले दो मैचों का हिस्सा नहीं थे। बताया गया की विराट निजी कारणों के चलते इस टेस्ट से बहार हुए हैं। लेकिन इसे बीच विराट कोहली के ख़ास दोस्त और साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर AB de Villiers के एक बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। डिविलियर्स ने कहा था की विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं , लेकिन अब अपने बयान के कुछ दिन बाद AB de Villiers उससे पलट गए हैं और लोगों से माफ़ी मांगी है।

AB de Villiers ने पुराने बयान में क्या कहा

साउथ अफ्रीका के पूर्व स्टार बल्लेबाज़ AB de Villiers ने अपने यूट्यूब चैनल पर Virat Kohli के दूसरी बार पिता बनने को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा- हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए ज़रूरी हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं करना चाहिए ।”

बयान से पलटे AB de Villiers

AB de Villiers के बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। लेकिन अब डिविलियर्स Virat Kohli के दुबारा पिता बनने वाले बयान से पलट गए हैं और माफ़ी मांगी है। उन्होंने कहा की उनके द्वारा गलत जानकारी दी गयी और उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई।

बयान पर सफाई देते हुए डिविलियर्स ने कहा -“क्रिकेट बाद में आता है, सबसे पहले परिवार आता है। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मैंने जो जानकारी दी, वह गलत थी। विराट कोहली को देश के लिए खेलते हुए बीच में ब्रेक लेने का पूरा अधिकार है। विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के चलते बाहर और वह इस समय कहां हैं किसी को भी नहीं पता है। विराट के जितने भी फैन्स हैं, वह बस उनके लिए बेस्ट विश करें। विराट कोहली के ब्रेक लेने का जो भी कारण हो, उम्मीद करता हूं कि वह मजबूत होकर मैदान पर वापसी करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories