Home स्पोर्ट्स Hardik Pandya पर विवादित बयान देने के बाद Abdul Razzaq ने Kapil...

Hardik Pandya पर विवादित बयान देने के बाद Abdul Razzaq ने Kapil Dev पर किया ये Comment, जानें पूरा मामला

0
Abdul Razzaq on Hardik Pandya

Abdul Razzaq on Hardik Pandya: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) अपने क्रिकेट करियर से ज़्यादा अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। क्रिकेट से संन्यास ले चुके रज्जाक ने अपना आखिरी मैच साल 2013 में खेला था। हाल ही में उन्होंने भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Abdul Razzaq on Hardik Pandya) पर कुछ बयान दिया था। जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। उन्होंने पांड्या को पूर्व चैंपियन खिलाड़ी कपिल देव (Kapil Dev) से तुलना करते हुए कहा था कि, पांड्या कपिल देव के पास कहीं नहीं हैं। ट्रोल होने के बाद उन्होंने इस बात पर अब अपनी राय रखी है।

अब्दुल रज्जाक ने किया अपने बयान का बचाव

पाक टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि, “हार्दिक पांड्या पर मेरे पहले के बयान को गलत तरीके से लिया गया। मेरा मतलब यह नहीं था। एक क्रिकेटर के तौर पर मैंने अभी कहा कि उनमें (पांड्या) सुधार की गुंजाइश है। मैंने ऐसे खिलाड़ी पर टिप्पणी नहीं की जो भारत, इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से है। मैंने सिर्फ एक क्रिकेटर के रूप में बातें कीं। अगर कपिल देव कहते हैं कि वह अब्दुल रज्जाक को सलाह देना चाहते हैं, तो मैं इस बयान को सकारात्मक रूप से लूंगा।”

Also Read: IPL 2023 शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी, बोले – ‘प्लेऑफ तक नहीं जाएगी LSG’

बुमराह के ऊपर भी दिया बड़ा बयान

अब्दुल रज्जाक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, “वह कुछ चीजों पर काम कर सकता है जो उसके अनुसार सुधार के क्षेत्र हैं – पैर की गति, बल्ले की गति और गेंदबाजी से पहले किसी गेंद को कैसे आंकना है. मेरा पहले से यही मतलब था. पूर्व ऑलराउंडर के रूप में वह सिर्फ एक बयान था. लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया और मेरी आलोचना भी की।” वहीं उन्होंने पाक टीवी से बात करते हुए कहा था कि, “शाहीन बहुत अच्छा है, बुमराह तो उसके पास भी नहीं आता।”

Exit mobile version