Home स्पोर्ट्स WTC Final हारने के बाद Rohit Sharma पत्नी और बेटी के साथ छुट्टी...

WTC Final हारने के बाद Rohit Sharma पत्नी और बेटी के साथ छुट्टी मनाते हुए आए नजर, वायरल हुई तस्वीरें

0
rohit sharma12

Rohit Sharma : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला हारने के बाद छुट्टियां मना रहे है। वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ इंजोय करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने इसी की कुछ तस्वीरे अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

रोहित शर्मा ने शेयर की फोटो

रोहित शर्मा इन दिनों क्रिकेट से दूर चल रहे है। वह इन पल का बेहद फायदा उठा रहे है। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ गर्मियों की छुट्टियों का आनंद उठा रहे है। इसी की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर खुद रोहित शर्मा ने अपने अधिकारिक अकांउंट से शेयर की है। वह पहली फोटो में अपनी प्यारी और लाडली बेटी के साथ समुंद्र के किनारे हस्ते और खेलते हुए नजर आ रहे है। वहीं, दूसरी फोटो में समायरा मम्मी रितिका के साथ इन सुनहरे पलों को यादों के तौर पर पिरोने की कोशिश कर रहे है। जिसका अंदाजा वायरल फोटो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

रोहित शर्मा से छोड़ सकते है कप्तानी!

रोहित शर्मा भारत की टीम को किसी भी बड़े खिताब में जीत नहीं दिला सके है। वह लगातार बड़े टूर्नामेंट में भारतीय फैंस को निराश कर रहे है। उनका परफॉर्मेंस भी इस दौरान काफी ज्यादा निराशाजनक रहा है। वहीं भारत ने पहले 2022 में टी20 विश्व का सेमीफाइनल गवायां था। इसके बाद 2023 में उनकी ही कप्तानी में टीम को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के खिताब से हाथ धो बैठना पड़ा। जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि हिटमैन वेस्टइडीज के दौरे के बाद टेस्ट की कप्तानी छोड़ सकते है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version