बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सKL Rahul की वापसी के बाद सुनील शेट्टी ने दिया ट्रोल करने...

KL Rahul की वापसी के बाद सुनील शेट्टी ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब, देखें वीडियो

Date:

Related stories

KL Rahul: पिछले कई महीनों से खराब फॉर्म के बाद, भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने आखिरकार एकदिवसीय श्रृंखला में एक अच्छी पारी खेली। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच जीतने में मदद की।

केएल राहुल ने बल्ले से दिया ट्रोलर्स को जवाब

राहुल अपने खराब फॉर्म और प्रदर्शन के कारण आलोचकों और ट्रोलर्स के निशाने पर थे। उन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया था, और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के बाद उन्होंने अपनी उप-कप्तानी भी खो दी थी। लेकिन पहले वनडे मैच में अच्छा खेलकर उन्होंने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। वह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया की खतरनाक बॉलिंग लाइन अप के आगे 75 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। राहुल के इस पारी के कारण टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। जडेजा ने भी भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

सुनील शेट्टी ने आलोचकों को दिया जवाब

इस बीच, राहुल का फॉर्म में वापस आना उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक बड़ी राहत की खबर है। केएल राहुल लंबे समय से सवालों के घेरे में थे। जीत के बाद उनके ससुर और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी खुशी का इजहार किया और भगवान को श्रेय देकर आलोचकों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा: “ऊपर वाला जब आपके साथ है तो बाहर कोई कुछ भी बोले उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

अथिया शेट्टी ने भी केएल राहुल की सराहना की

राहुल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी केएल राहुल की पत्नी है। राहुल की शानदार वापसी की सराहना करते हुए, अथिया ने भी अपने पति के लिए एक प्यारा पोस्ट किया। अथिया ने केएल राहुल के अर्धशतक बनाने के बाद उनकी एक तस्वीर साझा की। इसमें केएल राहुल 50 बनाकर बल्ला उठाते हुए दिख रहे है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories