मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सविराट के बाद मां देवड़ी मंदिर में MS DHONI ने टेका मत्था,...

विराट के बाद मां देवड़ी मंदिर में MS DHONI ने टेका मत्था, खामोशी से खड़े कैप्टन कूल का वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

MS DHONI: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। माही सोशल मीडिया भले ही ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हो लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें हमेशा लाइमलाइट में रखना चाहते हैं। वह इसके लिए धोनी के कई पुराने वीडियो भी शेयर करते हैं। ऐसे में मंगलवार को दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में धोनी बड़ी सादगी के साथ और शांत भाव से खड़े नजर आ रहे हैं।यह वीडियो झारखंड के प्रसिद्ध मां देवड़ी मंदिर का है।

700 वर्ष पुराने मंदिर पहुंचे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को मंदिर में दर्शन करने का खूब शौक है। क्रिकेटर कई बार धार्मिक चीजों में भाग लेते हुए भी नजर आते हैं। ऐसे में अब माही झारखंड के फेमस मां देवड़ी मंदिर पहुंचे है। आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ ऋषिकेश के एक आश्रम में नजर आए थे। वहीं मंगलावर को वायरल हो रहे इस वीडियो में धोनी ब्लू कलर की टी शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। धोनी के साथ इस वीडियो में कुछ क्लोज फ्रेंड भी है। बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इससे पहले भी कई बार इस मंदिर में आ चुके है। माना जाता है कि झारखंड के फेमस मां देवड़ी मंदिर 700 वर्ष पुराना है और माही की इस मंदिर के प्रति गहरी आस्था है।

Also Read: सानिया मिर्जा के संन्यास के बाद पति SHOAIB MALIK का अजीब बयान- 40 की उम्र में खुद को बता रहे 25 का

धोनी ने फैंस के साथ ली सेल्फी

मंदिर में दर्शन करने के बाद जैसे ही पूर्व क्रिकेटर बाहर निकले वहां दर्शन करने के लिए खड़े लोगों ने उन्हें पहचान लिया। उनके प्रशंसक सेल्फी लेने को आतुर दिखे धोनी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और आम लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई। धोनी जल्द ही शुरू होने जा रहे आईपीएल में नजर आने वाले है।

Also Read: U19 WOMEN’S T20 WORLD CUP FINAL: भारत की बेटियों ने लहराया तिरंगा, फाइनल मैच में 7 विकेट से इंग्लैंड को हराकर जीता वर्ल्ड कप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories