बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्स'रियाद में एक शाम, क्या शाम है' Amitabh Bachchan ने शेयर किया...

‘रियाद में एक शाम, क्या शाम है’ Amitabh Bachchan ने शेयर किया Video, कई दिग्गज खिलाड़ियों से भी की मुलाकात

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Amitabh Bachchan Video:सऊदी अरब की राजधानी रियाद में फुटबॉल का बेहतरीन मुकाबला खेला गया। इसमें फुटबॉल के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया । आपको बता दें कि पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच कल जमकर भिड़ंत देखने को मिली। इस मुकाबले में सबसे बड़े फुटबॉलर रोनाल्डो ने भी भाग लिया वहीं इस मुकाबले में मेस्सी और एम्बाप्पे भी प्रदर्शन करते दिखे। रोनाल्डो ने रियाद इलेवन की तरफ से कमान संभाली तो वहीं मेस्सी ने पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से खेला। वहीं यह महामंच भारत के लिए भी काफी गौरवांवित करने वाला रहा क्योंकि चीफ गेस्ट के तौर पर महानायक अभिताभ बच्चन को बुलाया गया था। वहीं अब महानायक अभिताभ बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा अभिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

‘रियाद में एक शाम, क्या शाम है’

पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच कल बेहतरीन मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में चीफ गेस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन ने शिरकत की थी। वहीं अब महानायक का एक – एक कर खिलाड़ियों से हाथ मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा “रियाद में एक शाम, क्या शाम है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बापे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं और आप खेल का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित अतिथि हैं। पीएसजी बनाम रियाद सीजन.. अविश्वसनीय।” वहीं वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। महानायक के फैंस जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CM Dhami ने Joshimath आपदा पीड़ितों के किए बिजली-पानी बिल निःशुल्क, ऋण उगाही भी वर्ष भर के लिए स्थगित

महानायक भी है फुटबॉल के प्रेमी

सिनेमाजगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी यह स्वीकार किया है कि वह फुटबॉल के बहुत बड़े प्रेमी हैं ।आपको बता दें कि बिग बॉस इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी के बहुत ही बड़े समर्थक हैं। ऐसे में उनका सऊदी अरब की राजधानी रियाद में चीफ गेस्ट के रूप में जाना भारत के लिए काफी गौरव करने वाला पल है। वहीं अगर इस खेले गए मैच की बात करें तो लियोनेल मेस्सी की टीम ने 5-4 के अंतर से रोनाल्डो की टीम को हरा दिया है।

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi ने बांधे CM Bhagwant Mann के प्रशंसा के पुल, बोले -‘आप मुझे अच्छे लगते हैं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories