शुक्रवार, अप्रैल 12, 2024
होमदेश & राज्यलगातार 82 घंटे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी ने की ठगी, आंध्र प्रदेश...

लगातार 82 घंटे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी ने की ठगी, आंध्र प्रदेश का CM बनकर किया ये कांड

Date:

Related stories

Andhra Pradesh: पूर्व रणजी खिलाड़ी नागाराजू बुडुमुरू (Nagraju Budumuru) जो की रणजी ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) का चीफ मिनिस्टर बनकर कई कंपनी से ठगी की है। उनके द्वारा की कई इस अपराध के लिए उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नागाराजू ने आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) बनकर लगभग 3 करोड़ रुपए का घोटाला किया है।

नागाराजू बुडुमुरू ने की ठगी

पूर्व रणजी खिलाड़ी नागाराजू बुडुमुरू ने लगभग 60 कंपनियों से ठगी की है और उन्होंने लगभग 3 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो उन्होंने बदले की आग में यह कदम उठाया है। नगराजू बुदुमुरु को फंड भेजने के बाद, शिकायत दर्ज करने से पहले निगम ने क्रिकेट संगठन के जवाब का इंतजार किया। पुलिस के अनुसार, बुदुमुरु ने अब तक 3 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की है और 2018 से अब तक 60 से अधिक कंपनियों को धोखा दिया है। साथ ही, पुलिस ने उससे लगभग 7.7 लाख रुपये वसूले हैं।

Also Read: IPL 2023: MS DHONI का दिखा नया अंदाज, “नो लुक” शॉट में मारा जबरदस्त छक्का, देखें VIDEO

गिनीज बुक में दर्ज है नाम

पूर्व रणजी खिलाड़ी नागाराजू बुडुमुरू के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड है। जिनके चलते उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज है। आप को बता दें कि नागाराजू बुडुमुरू ने लगातार 82 घंटे क्रिकेट खेलना का रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने अपनी इस बल्लेबाजी के दौरान लगभग 25 हजार गेंदें खेली थी। उनके द्वारा बनाए गए इस रिकॉर्ड को अभी तक नहीं कोई तोड़ पाया है। लेकिन उनके द्वारा किए गए इस ठगी के बाद अब उनपर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है और उनको गिरफ्तार कर लिया है।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories