मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सViral IPL Video: Arijit Singh ने छुए MS Dhoni के पैर, बॉलीवुड...

Viral IPL Video: Arijit Singh ने छुए MS Dhoni के पैर, बॉलीवुड में भी माही का जलवा

Date:

Related stories

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) का आगाज शुक्रवार को हुआ.  आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया. इस मैच से पहले ग्रांड ओपनिंग सरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स का तगड़ा लगा. आईपीएल की ओपनिंग सरेमनी में बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से स्टेडियम में मौजूद लाखों दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया, लेकिन अरिजीत सिंह ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया.

अरिजीत सिंह ने धोनी का छुए पैर

दरअसल, शुक्रवार को आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत से पहले ओपनिंग सरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने परफॉर्म किया. इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अरिजीत सिंह ने मुलाकात की, लेकिन ये मुलाकात खास रही, क्योंकि अरिजीत सिंह धोनी से हाथ मिलाने की बजाय उनका पैर छू लिए, जिसके बाद कप्तान धोनी ने अरिजीत सिंह दो उठाकर गले से लगा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) हो रहा है.

धोनी और अरिजीत सिंह की तस्वीरें वायरल

अरिजीत सिंह का एमएस धोनी के पैर छूने की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों स्टार्स की तस्वीर को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि अरिजीत सिंह ने आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में पहली परफॉर्ममेंस दी,उन्होंने अपने कई हिट गानों पर दर्शकों को मंत्र मुग्ध किया.

Also Read: CSK vs GT IPL 2023: Opening Ceremony में रश्मिका-तमन्ना ने बिखेरा जलवा, अरिजीत सिंह ने फैंस को झूमने पर किया मजबूर

रश्मिका और तमन्ना भटिया ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

अरिजीत सिंह के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने भी परफॉर्म किया. दोनों ने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाया, तमन्ना भाटिया ने तुलगू गाने तम तम गानें पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया तो वहीं रश्मिका मंधाना ने पुष्पा फिल्म के शामी शामी गाने पर लोगों को डांस करने पर मजबूर किया.

2018 के बाद हुई ओपनिंग सेरेमनी

बता दें कि साल 2018 से आईपीएल की ओपनिंग सरेमनी का आयोजन नहीं किया जा रहा था, क्योंकिय कोरोना महामारी के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल के चार सीजनों के बाद ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन कराया है.

Also Read: CSK vs GT IPL 2023: IPL के ओपनिंग मैच में मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, लगाया विकेटों का शतक

Latest stories