मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK vs GT IPL 2023: Opening Ceremony में रश्मिका-तमन्ना ने बिखेरा जलवा,...

CSK vs GT IPL 2023: Opening Ceremony में रश्मिका-तमन्ना ने बिखेरा जलवा, अरिजीत सिंह ने फैंस को झूमने पर किया मजबूर

Date:

Related stories

IPL 2023 Opening Ceremony: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज हो चुका है। आईपीएल के 16वें सीजन के पहले मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके और गुजरात के मैच से पहले ग्रांड ओपनिंग सरेमनी का आयोजन किया गया। इस ओपनिंग सरेमनी में ब़ॉलीवुड स्टार का तड़का लगा। आईपीएल की ग्रांड ओपनिंग सरेमनी को देखने 1 लाख से अधिक दर्शक स्टेडियम में पहुंचे हैं।

अरिजीत सिंह को गानों पर झूमा पूरा स्टेडियम

आईपीएल की ग्रांड ओपनिंग सरेमनी में बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने सुर से दर्शकों को मंत्र मुग्द किया, तो वहीं नेशनल क्रस मानी जाने वाली रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने अपने खूबसूरत डांस कर फैंस को अपना दीवाना बनाया।

अरिजीत सिंह ने ओपनिंग सरेमनी में केसरिया तेरा इश्क है पिया, पठान फिल्म के जूमे जो पठान गाने पर फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। अरिजीत सिंह ओपनिंग सरेमनी में अपने गानों से ऐसा समा बांधा कि डग आउट में बैठ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी झूमते नजर आए।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

तमन्ना भाटिया ने तम तम गाने पर बिखेरा जलवा

अरिजीत सिंह की परफॉर्मेंस के बाज बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने परफॉर्म किया। तमन्ना भाटिया ने तेलगू गाने तम तम पर में अपनी खूबसूरत अंदाओं को फैंस को अपना दीवाना बनाया। तमन्ना भाटिया के बाद नेशनल क्रस मानी जाने वाली रश्मिका मंधाना ने अपनी परफ़ॉर्मेस दी।

रश्मिका ने शामी शामी गाने पर डांस कर जीता फैंस का दिला

रश्मिका मंधाना ने पुष्पा फिल्म के शामी शामी गाने पर डांस कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। शामी शामी गाने रश्मिका मंधाना को देश औऱ विदेश में काफी पहचान मिली थी। बता दें कि आईपीएल में चार साल बाद ओपनिंग सरेमनी का आयोजन हो हुआ, कोरोना महामारी के बाद ओपिनिंग सरेमनी का आयोजन नहीं किया जा रहा था, साल 2018 में आखिरी बाद आईपीएल में ओपनिंग सरेमनी का आयोजन किया गया था।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories