मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्स'Lunch Date' पर महिला क्रिकेटर के साथ स्पॉट हुए Arjun Tendulkar! तस्वीरें...

‘Lunch Date’ पर महिला क्रिकेटर के साथ स्पॉट हुए Arjun Tendulkar! तस्वीरें हुईं वायरल

Date:

Related stories

IPL Viral Video: Arjun Tendulkar और Ishan Kishan का ये रूप आपने नहीं देखा होगा, डांस फ्लोर पर जमकर थिरके, देखें Video

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन पांच बार की चैंपियन मुंबई इडियंस ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस बीच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अक्सर टीम के साथ मौज मस्ती करते नजर आते हैं। इस बीच अर्जुन तेंदुलकर और ईशान किशन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

IPL 2023: पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने Arjun Tendulkar की गेंदबाजी पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

IPL 2023: आईपीएल 2023 में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर डेब्यू कर किया है। अर्जुन तेंदुलकर अभी तक मुंबई इंडियंस को ओर से दो मुकाबले खेले है, जिसमें उन्हें दूसरे मुकाबले एक अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट दूसरे मुकाबले में मिला।लेकिन इस बीच अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने बड़ा बयान दिया है।

IPL 2023 में डेब्यू के लिए तैयार हैं Arjun Tendulkar, जानिए किस खिलाड़ी की जगह दिया जाएगा मौका

आईपीएल में इस बार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी खेलने का मौका मिल सकता है। गेंदबाज बुमराह के चोटिल होने की वजह से मुंबई इंडियंस की टीम अर्जुन को मौका दे सकती है।

Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू करने का मौका मिला। मुंबई इंडियंस में डेब्यू करने के बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सभी क्रिकेटर्स उनको सोशल मीडिया पर डेब्यू करने पर बधाई दे रहे हैं। लेकिन इश बीच अर्जुन तेंदुलकर की एक महिला क्रिकेटर के साथ तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह उनको डेट करते दिखाई नजर आ रहे हैं।

इंग्लिश महिला क्रिकेटर से साथ वायरल हुई अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर 

अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर जिस महिला क्रिकेटर के साथ वायरल हो रही वह इंग्लैंड की डेनिएल व्याट हैं। डेनिएट व्याट हाल ही में फुटबॉल एजेंट जॉर्जी हॉज के साथ सगाई की घोषणा कर चर्चा में रही थी। दोनों ने साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2 मार्च 2023 को दोनों ने सगाई कर ली। लेकिन अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर डेनिएल व्याट के साथ वायरल होने के बाद कई अफवाहे फैलने लगी। हालांकि मीडिया रिर्पोट्स में कहा गया कि अर्जुन तेंदुलकर और डेनिएट व्याट एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

डेनिएट व्याट ने अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू पर दी बधाई

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल में डेब्यू करने के बाद डेनियल व्याट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अर्जुन तेंदुलकर को बधाई दी थी। उन्होंने अर्जुन को बधाई देते हुए कहा था कि वह भारत से प्यार करती हैं। इशके साथ ही उन्होंने वूमेंस प्रीमियर लीग में खेलने के सपने को लेकर कहा कि भारत क्रिकेट खेलने के लिए बेहतरीन जगह है।

डेनिएट व्याट ने इंटरव्यू में अर्जुन से मुलाकात का किया था खुलासा 

डेनिएट व्याट ने साल 2020 के एक इंटरव्यू में खुलासा किया था वह अर्जुन तेंदुलकर से कहां मिली थी। उन्होंने उस इंटरव्यू में बताया था कि वह अर्जुन और सचिन तेंदुलकर से लॉर्ड्स में मिली थी तब वह एमसीसी में युवा क्रिकेटर्स के साथ थीं। उन्होंने यह भी बताया था कि साल 2009-2010 में अर्जुन तेंदुलकर एमसीसी में युवा क्रिकेटर्स के साथ प्रशिक्षण ले रहे थे, वहीं पर वह नेट्स पर गई और उनसे हाय किया और अपना परिचय दिया था। बता दें कि हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल डेब्यू के बाद डेनिएट व्याट और अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories