Home देश & राज्य Asia Cup 2023: भारत-पाक मैच में दिखा अद्भुत नजारा, पाक बॉलर शादाब...

Asia Cup 2023: भारत-पाक मैच में दिखा अद्भुत नजारा, पाक बॉलर शादाब खान ने बांधे हार्दिक पांड्या के जूते

Asia Cup 2023: बारिश के खलल के बाद एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान का मैच रद्द हो चुका है। लेकिन एक तस्वीर अब भी दोनों देशों के फैंस के बीच घूम रही है। दरअसल जब भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या बैटिंग कर रहे थे, तभी पाकिस्तानी क्षेत्ररक्षक शादाब खान ने ऐसा काम किया। जिसकी लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं।

0
Asia Cup 2023
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: जब कभी भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है, तो अक्सर दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। एशिया कप 2023 में बीते कल शनिवार को भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला होना था। ऐसे में बारिश ने भारत की बैटिंग के बाद बीच में खलल पैदा कर दिया। जिसके बाद इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा। लेकिन मैच के दौरान जब भारतीय बल्लेबाज हार्दिक पांड्या बैटिंग कर रहे थे, तभी एक पाकिस्तानी क्षेत्ररक्षक ने ऐसा काम किया जिससे उसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है। दोनों ही देशों के फैंस इस पाकिस्तानी प्लेयर को खेल भावना का हवाला देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। क्या है पूरा मामला आइए विस्तार से बताते हैं। 

भारत-पाक मैच में दिखा खेल भावना का सम्मान

जी हां भारत-पाकिस्तान का मैच एशिया कप 2023 में बारिश के खलल के बाद रद्द हो चुका है। बता दें कि भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पाक टीम के सामने 267 रनों का लक्ष्य रखा। भारत की तरफ से पांड्या और ईशान किशन ने शानदार पारी खेली। लेकिन इस दौरान मैच के बीच में बैटिंग कर रहे पांड्या के जूते का फीता खुल जाता है। ऐसे में पास खड़े क्षेत्ररक्षक के रूप में आलराउंडर (बॉलर) शादाब खान मदद के लिए आए। उन्होंने नीचे बैठकर पांड्या के जूते का फीता बांधा। ऐसे में यह दृश्य देखकर दोनों ही देशों के फैंस शादाब खान की तारीफ कर रहे हैं।    

https://twitter.com/__ABHISHEKRAJ__/status/1697983341105221718?s=20

 पांड्या और शादाब खान के इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल 

अब देखा जाए तो शादाब और पांड्या की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फैंस जमकर पाकिस्तानी प्लेयर शादाब खान की तारीफ कर रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद फैंस का कहना है, कि खिलाड़ी को हमेशा खेल भावना का ध्यान रखना चाहिए। शादाब खान ने ठीक वही किया है, जो हर एक खिलाड़ी को मैदान में करना चाहिए। ऐसा नहीं है, कि पहली बार ऐसा खेल के मैदान  में हो रहा है, अक्सर बल्लेबाज पैड पहने होते हैं। ऐसे में वह ज्यादा नीचे नहीं झुक पाते। इस स्थिति में विपक्षी खिलाड़ी अक्सर फीते बांधते नजर आते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version