Home स्पोर्ट्स Asia Cup 2023: Jay Shah और Najam Sethi के बीच एक अहम...

Asia Cup 2023: Jay Shah और Najam Sethi के बीच एक अहम मीटिंग, एशिया कप की मेजबानी को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

0
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए पाकिस्तान को मेजबानी मिली थी लेकिन अब जैसे-जैसे समय बीत रहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की मुसीबतें बढ़ती जा रही है। वहीं, एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) आज बहरीन के दौरे पर हैं और वह आज पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी (Najam Sethi) भी बहरीन पहुंचे हैं और वह एशिया कप की मेजबानी को लेकर अपनी बात रहेंगे।

छीन सकती है पाकिस्तान से मेजबानी

एशिया कप 2023 की मेजबानी जब से पाकिस्तान को मिली है तब से यह मामला बढ़ता ही जा रहा है की पाकिस्तान से मेजबानी छीनो। लेकिन अब यह मामला भी साफ होता दिखाई दे रहा है। क्योंकि, BCCI ने पहले ही साफ मना कर दिया था की टीम इंडिया पाक के दौरे पर नहीं जाएगी। जिसके बाद से दोनों बोर्ड के बीच में काफी गरमा-गर्मी बढ़ी थी। एल्कीन टीम इंडिया कुछ राजनितिक मामले के चलते पाक का दौरा नहीं करेगी। जिसे यह साफ हो गया है की अब एशिया कप 2023 को UAE या श्रीलंका में शिफ्ट किया जा सकता है।

Also Read: IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में बल्ले से नहीं अब माइक से जलवा बिखेरेंगे DINESH KARTHIK, 9 फरवरी को खेला जाएगा मैच

BCCI और PCB दोनों में हो चुकी है बहस

एशिया कप 2023 की मेजबानी के लिए जब पाकिस्तान का नाम चुना गया था BCCI ने पहले ही साफ कर दिया था की कुछ भी हो जाए भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगा। जिसके बाद पीसीबी को पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने BCCI को धमकी दे डाली थी की अगर भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी तो पाकिस्तान की टीम नहीं भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं आएगी। हालांकि, इसके बाद रमीज राजा को अपने कुर्सी खोनी पड़ गई थी।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version