Home Viral खबर IPL 2024: कौन हैं धोनी के 103 साल के सुपर फैन? सैकड़ों...

IPL 2024: कौन हैं धोनी के 103 साल के सुपर फैन? सैकड़ों मील पैदल भी चलने को हैं तैयार

IPL 2024: इसी में एक सुपर फैन हैं एस. रामदास, जो 103 साल के हैं और हर मैच में अपने घर से सीएसके को चीयर करतें हैं।

0
CSK Fans

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के पास आईपीएल की सबसे बड़ी फैन बेस है, जिसमें लगभग 39.4 मिलियन फॉलोवर्स शामिल हैं। इस फैन बेस में कुछ ऐसे भी हैं जो अक्सर फ्रेंचाइजी को अलग-अलग तरिकों से चीयर करते हुए दिख जातें हैं। इसी में एक सुपर फैन हैं एस. रामदास, जो 103 साल के हैं और हर मैच में अपने घर से सीएसके को चीयर करतें हैं। वह थाला यानि MS Dhoni के बहुत बड़े फैन हैं।

कौन हैं MS Dhoni के फैन एस. रामदास?

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस की एक वीडियों शेयर की है, जिसमें 103 साल के एस. रामदास भी सीएसके के लिए प्यार लुटाते दिख रहें हैं। रामदास ब्रिटिश सेना में सैनिक थे और आज भी सीएसके का मैच देखने के लिए समय निकाल लेतें हैं। रामदास MS Dhoni को अबभी कैप्टन मानतें हैं और उनसे IPL 2024 में हीं मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकें हैं।

S. Ramdas
S. Ramdas

उनसे जब पूछा गया कि क्या वह मैच देखने के लिए दिल्ली आना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं पैदल दिल्ली तक जाने को तैयार हूँ। आपको बता दें, वीडियो में रामदास बता रहें हैं कि उन्हें क्रिकेट खेलने से डर लगता है, लेकिन 20 ओवर में क्रिकेटर्स को खेलते देखना काफी पसंद है।

आपको बता दें, रामदास के अलावा सरवनन हरि सीएसके के डाईहार्ट फैन हैं जो टीम को चीयर करने के लिए अपने पूरे शरीर को पीले रंग में रंग लेतें हैं और हर मैच में फ्रेंचाइजी को चीयर करते हुए दिखतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version