Home ख़ास खबरें IPL 2024: मैच के दौरान क्यों आया कैप्टन कूल को ‘गुस्सा’?

IPL 2024: मैच के दौरान क्यों आया कैप्टन कूल को ‘गुस्सा’?

IPL 2024: इसी बीच अक्सर सुर्खियों में रहने वाले MS Dhoni का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग 'माही का गुस्सा' बता रहें हैं।

0
MS Dhoni

IPL 2024: कल रात 23 अप्रैल को हुए कड़े मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को चेन्नई में लखनऊ सुपर जाएंट्स के धुरंधरों ने 4 विकेट से हरा दिया था। लेकिन, इसी बीच अक्सर सुर्खियों में रहने वाले MS Dhoni का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है। विडियो में माही कैमरे पर पानी का बोतल फेंकने के लिए आगे बढते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसे लोग माही का गुस्सा बोलकर काफी शेयर करते दिख रहें हैं।

कैमरे पर बोतल फेंकते दिखे धोनी

दरअसल, लखनऊ से मैच के पहली पारी के दौरान कैप्टन कूल यानि महेंद्र सिंह धोनी ड्रेसिंग रूम से मैच देखते हुए अपने बाल सेट कर रहे थे। तभी, कैमरामैन ने ड्रोन कैमरा उनकी तरफ घूमा दिया जिसे देख धोनी ने उसपर पानी का बोतल फेंकने का ईशारा किया।

यह वीडियो देख कुछ फैंस धोनी के इस हरक़त पर चुटकी ले रहें हैं, तो कुछ फैंस उनके प्यार भरे गुस्से पर क्यूट कहते हुए नज़र आ रहें हैं। ‘तनय चावड़ा’ नाम के एक क्रिकेट फैन ने इसे शेयर किया है और शेयर करते हीं वीडियो वायरल हो गई है।

लखनऊ ने लगा दिया चेन्नई में सेंध

फाइल फोटो प्रतिकात्मक
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

पिछला मैच 19 अप्रैल को लखनऊ से हारने के बाद चेन्नई के पास 23 अप्रैल को अपने घर में जीतने का मौका था। लेकिन, यह कारनामा करने में सीएसके की टीम नाकाम रही और कड़ा टक्कर देने के बावजूद 6 विकेट से मैच हार गई। मैच के दौरान चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और लखनऊ के प्लेयर मार्कस स्टॉयनिस ने अपनी-अपनी टीम के लिए शानदार शतक जड़े।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version