शनिवार, मई 11, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: श्रीलंका -बांग्लादेश मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई भयंकर...

Asia Cup 2023: श्रीलंका -बांग्लादेश मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई भयंकर झड़प ,वायरल वीडियो में दिखा सच

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: श्रीलंका के पाल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए बांग्लादेश-श्रीलंका ग्रुप मैच में श्रीलंका कि टीम ने बांग्लादेश को 5 विकेटों से हराकर एशिया कप अभियान का शानदार आगाज किया है। आपको बता दें कि अब जाकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ियों के आपसी झड़प कि एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों टीम के प्लेयर्स एक-दूसरे से कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

मेंडिस- शरफ़ुल इस्लाम के बीच हुआ मिसकनफ्यूजन

आपको बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच पाल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों के प्लेयर्स के बीच आपसी झड़प देखने को मिली। मीडिया खबरों के मुताबिक, चौथे ओवर के आखिरी गेंद पर यह मामला सामने आया।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 4थे ओवर के आखिरी गेंद के बाद मेंडिस शरफ़ुल इस्लाम के पास आते हैं। मेंडिस को ऐसा लगा कि शरफ़ुल इस्लाम ने उनको लेकर कुछ कहा जबकि शरफ़ुल बॉलिंग करने के बाद विकेटकीपर से कुछ कह रहे थें। इस मिसकनफ्यूजन के बाद हालांकि आपसी प्लेयर्स के सहयोग से मामला को जल्द ही शॉर्टआउट कर दिया गया।ट्विटर पर इस वीडियो को नो नो क्रिक्स नमक व्यक्ति ने शेयर किया है।

श्रीलंका ने जीता मुकाबला

आपको बता दें कि पाल्लेकल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के एक बेहद अहम् मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने बांग्लादेश को 5 विकेटों से पराजित कर दिया। बांग्लादेश ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो सही साबित हुआ और टीम को एक के बाद एक झटके लगते गए। हालांकि टीम की तरफ से बल्लेबाज नजमुल हुसैन संतो ने टिक्कर बल्लेबाजी करने का प्रयास किया और 89 रन बनाएं लेकिन बाकी बल्लेबाजों के लगातार आउट होने के बाद बांग्लादेश की टीम ओवर में 164 रन ही बना सकी और श्रीलंका ने यह मुकाबले 5 विकेटों से जीत लिया। श्रीलंका की तरफ से बल्लेबाज चरित असलंका और सदीरा समविक्रमा ने शानदार बल्लेबाजी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories