शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले से पाकिस्तानी टीम...

Asia Cup 2023: एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले से पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका , इस टीम ने नम्बर 1 की गद्दी से किया बेदखल

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: पाकिस्तांन और भारत के बीच होने वाले एशिया कप से पहले पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान की टीम अब वनडे में नम्बर 1 की कुर्सी से हट गयी है। आपको बता दें कि अब पाकिस्तान टीम की जगह ऑस्ट्रेलिया ने नम्बर 1 पर अपना कब्जा कर लिया है।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को नम्बर 1 से हटाया

पाकिस्तान की टीम आज एशिया कप के सुपर 4 के मुकाबले में भारतीय टीम से भिड़ेगी। यह मुकाबला कोलोंबो के एम प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। अब ऐसे में इन दिनों पाकिस्तान की टीम कोआईसीसी रैंकिंग में एक बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तानी टीम अब वनडे में नम्बर 1 की पायदान से खिसक गयी है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की टीम ने साउथ अफ्रीका से खेले गए दूसरे वनडे मैच में जीत दर्ज कर फिर से वनडे की नम्बर 1 टीम बन गयी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मानगुआंग ओवल में खेले गए मैच में साउथ अफ्रीका की टीम को 123 रनों से पराजित कर नम्बर 1 की गद्दी पर कब्जा कर लिया है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सीरीज में बनाई बढ़त

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीका को 123 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त कायम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने मानगुआंग ओवल में खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम को 123 रनों से पराजित कर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0से बढ़त बना ली है। सीरीज का तीसरा मैच 12 सितम्बर को सेंवेस पार्क में खेला जाएगा।

पकिस्तान की टीम आज खेलेगी सुपर 4 का दूसरा मुकाबला

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम आज कोलोंबो के एम प्रेमदासा स्टेडियम में भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। पाक टीम ने एशिया कप के सुपर 4 के अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को हराया था। गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान की टीम ने बांग्लादेशी टीम को 7 विकेट से धूल चटाई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories