रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: भारत-पाक रिज़र्व डे पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने किया...

Asia Cup 2023: भारत-पाक रिज़र्व डे पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने किया सबकुछ साफ़ , कह डाली ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप के मुकाबले के लिए कोलोंबो का एम प्रेमदासा स्टेडियम पूरी तरह से मेजबानी करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर 4 मुकाबला कल यानी 10 सितम्बर को खेला जाएगा। ऐसे में एसीसी ने हाल में ही एक चौंकाने वाला फैसला लाया था। एसीसी ने अपने बयान में कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए एक एक्सट्रा डे रखा गया है। अब जाकर इसपर चुप्पी तोड़ते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी सफाई दी है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भारत-पाक रिज़र्व डे पर दी सफाई

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर 4 का मुकाबला कल (10 सितम्बर) को कोलंबो के एम प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच में बारिश की संभावनाओं को देखते हुए एक अतिरिक्त दिन रखने का फैसला किया गया है। यह डिसीजन एसीसी के द्वारा लिया गया है। ऐसे में इसके ऊपर क्रिकेट जगत में काफी घमासान मच गया था। अब जाकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसपर अपनी सफाई दी है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर बोला है कि, ‘यह डिसीजन सभी बोर्डों के सर्वसम्मति से लिया गया था।’ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा कि, “ACC ने सभी बोर्ड के सर्वसम्मति से ही यह फैसला लिया है। एसीसी ने आपसी सहमति से ही इसे प्रभावी ढंग से संशोधित किया।” बांग्लादेश बोर्ड ने भी अब जाकर इसपर सफाई दी है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लिखा कि ,”ACC ने सुपर 4 के लिए एक अतिरिक्त दिन सभी चार बोर्ड के सर्वसम्मति से ही लेने का फैसला किया।”

भारत-पाक के बीच पहला मैच रहा बारिश से बाधित

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला मैच बारिश के कारण पूरी तरह से बाधित रहा। भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया एशिया कप का ग्रुप मुकाबला में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रनों का स्कोर बनाया था। इसके बाद बारिश ने मैच में खलल डाल दिया और मैच पूरी तरह से धुल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories