शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सAus Vs Eng Ashes 2023: जॉनी बेयरस्टो ने तेल प्रदर्शनकारियों को मैदान...

Aus Vs Eng Ashes 2023: जॉनी बेयरस्टो ने तेल प्रदर्शनकारियों को मैदान से उठाकर बाहर किया, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Aus Vs Eng Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला लंदन के लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरूआत रही। डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ने ओपनिंग करते हुए पहले विकेट के लिए 73 रनों जोडे़। हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जॉनी बैयरस्टो तेल प्रदर्शनकारी को गाउंड से बाहर निकाल रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

गोदी में उठा कर ले गए बैयरस्टो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें तेल प्रदर्शनकारी मैदान में घुस गए है और मुकाबले को बाधित कर रहे है। बीच मैदान में आने के बाद खेल को कुछ देर के लिए रोका गया था। दरअसल, पारी का पहला ही ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड के हाथों में थी। तभी अचानक से ना जाने कहा से प्रदर्शनकारी मैदाम में आ गए। तभी हेल्पर की मदद करने के लिए बैयरस्टो ने खुद अपनी कंधों पर जिम्मा उठाया है। वहीं वह वायरल वीडियो में देखे जा सकते है। कि उन्हें हाथ में उठाकर पवेलियन की तरफ ले जाते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान सभी खिलाड़ी हंसते हुए भी नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: बेहद शानदार गेंदबाज है बाबर आजम, इंटरनेशनल क्रिकेट में पाक कप्तान ने इस खिलाड़ी को किया था चारों खाने चित्त, वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरूआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर पारी की शुरूआत करने के लिए मैदान पर उतरे थे। हालांकि, इस दौरान वॉर्नर अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे थे। उन्होंने ख्वाजा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की। हाालंकि, ख्वाजा 17 रन बनाकर वॉर्नर का साथ छोड़ कर पवेलियन लौट गए थे। वहीं खबर लिखे जाने तक टीम का स्कोर 24 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 73 रन है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: बेहद शानदार गेंदबाज है बाबर आजम, इंटरनेशनल क्रिकेट में पाक कप्तान ने इस खिलाड़ी को किया था चारों खाने चित्त, वायरल हुआ वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories