Home स्पोर्ट्स Australian Open 2023: Sania Mirza का महिला युगल ग्रैंड स्लैम का खिताब...

Australian Open 2023: Sania Mirza का महिला युगल ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने का टूटा सपना, मिली करारी हार

0
Australian Open 2023

Australian Open 2023: भारत की टेनिस खेल की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अभी कुछ दिनों पहले ही टेनिस खेल से संन्यास की घोषणा की थी और अपना आखिरी टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन 2023 (Australian Open 2023) में नजर आ रही हैं। तो वहीं आज खेले गए मुकाबले में सानिया मिर्जा और कजाकिस्तान की अन्ना डेनिलिना को बेल्जियम की एलिसन वैन वटवैंक और यूक्रेन की एनहेलिना कलिनिना ने हराया है। सानिया मिर्जा को तीसरे सेट में हार का सामना करना पड़ा। आज के मैच में सानिया और उनकी पार्टनर को 4-6 6-4 2-6 से हार का सामना करना पड़ा है।

मिश्रित युगल से बची है अभी उम्मीद

आज महिला युगल में मिली हार के बाद सानिया मिर्जा बेहद ही निराश दिखी। हालांकि सानिया मिर्जा के पास अभी भी संन्यास लेने से पहले खिताब जीतने का सुनहरा मौका है। क्योंकि अनुभवी रोहन बोपन्ना के साथ मिश्रित युगल ड्रा में अभी सानिया मिर्जा जीवित हैं। दोनों ने शनिवार को शुरुआती दौर में जैमी फोरलिस और ल्यूक सैविल को 7-5, 6-3 से हराया था।

Also Read: BBL 2022-23: ‘भाई कमाल है’ गेंद एक और फील्डर चार फिर भी हाथ नहीं आई बॉल, देखें मजेदार VIDEO

पहले ही कर चुकी हैं संन्यास की घोषणा

भारत की स्टार खिलाडी और छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन (महिला युगल और मिश्रित युगल में तीन-तीन बार) इस 36 वर्षीय मिर्जा ने घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी ग्रैंड स्लैम होगा और वह डब्ल्यूटीए (WUTA) 1000 दुबई टेनिस चैंपियनशिप के बाद संन्यास ले लेंगी। सानिया मिर्जा ने टेनिस में भारत के लिए खेलते हुए कई रिकॉर्ड भी बनाई हैं।

Also Read: SA20 2023: सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन KAVIYA MARAN के लिए लाइव मैच में आया शादी के लिए प्रपोजल, देखें शानदार VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version