शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सAustralian Open 2023: टेनिस खिलाड़ी Nick Kyrgios के घुटने में आई गहरी...

Australian Open 2023: टेनिस खिलाड़ी Nick Kyrgios के घुटने में आई गहरी चोट, ऑस्ट्रेलियन ओपन से हुए बाहर

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Australian Open 2023:ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत आज से हो चुका है और इसका समापन 29 जनवरी को होगा। इस बार ऑस्ट्रेलियन ओपन मेलबर्न पार्क में खेला जाएगा। ऐसे में ऑस्ट्रेलियन ओपन शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टेनिस टीम को एक बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रलिया के सबसे अच्छे टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस को गहरी चोट की वजह से बाहर होना पड़ा है। बता दें कि शुरुआत में ही रोम के खिलाफ खेलने से पहले निक किर्गियोस बाहर हो गए है। निक किर्गियोस ने अपने बाहर होने की वजह घुटने की चोट बताई है। निक किर्गियोस ने पिछले साल हुए विंबलडन के फाइनल में पहुंचकर सबको दंग कर दिया था।

निक किर्गियोस ने की घोषणा

निक किर्गियोस ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि घुटने में गहरी चोट लगने की वजह से वह ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए हैं । निक किर्गियोस को एक दिन पहले ही अपना पहला राउंड मैच भी खेलना था लेकिन चोट गहरी होने की वजह से अब उन्हें आराम करने के लिए कहा गया है। निक किर्गियोस ने अभी कुछ दिन पहले ही ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में वापसी की घोषणा की थी। फिलहाल अभी उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा इसके बारे में कुछ भी बता पाना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: HOW TO WASH WOOLEN SWEATER: गर्म कपड़ों को सॉफ्ट बनाने के लिए आजमाएं ये आसान टिप्स, क्वालिटी पर नहीं पड़ेगा फर्क

किर्गियोस ने मेलबोर्न पार्क में बताया बाहर होने की वजह

किर्गियोस लगातार अपने बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे थे लेकिन उनके घुटने की चोट ने खेल से बाहर कर दिया है। किर्गियोस ने यह जानकारी भौतिक चिकित्सक के साथ मेलबोर्न पार्क में एक संवाददाता सम्मेलन में कहीं है । बता दें कि मेलबर्न में किर्गियोस को 19वीं वरीयता मिली थी जिसके बाद उनका भिड़ंत रोमन सफीउलिन से होना था। किर्गियोस ने मेलबोर्न पार्क में कहा कि ” मैं अभी हर जगह से थक गया हूं। जो मेरे लिए काफी असहनीय है। यह टूर्नामेंट मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट था जो मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा।” बता दें कि किर्गियोस के बाएं घुटने में गहरी चोट आई है।

Also Read: Ganga Vilas Cruise में मिलेंगी 5 स्टार होटल से बेहतर लग्जरी सुविधाएं, 51 दिन का सफर और विदेश जैसा मजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories