रविवार, मई 19, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: मैच में हुई बारिश पर Colin Munro ने लगा दी...

BBL 2022-23: मैच में हुई बारिश पर Colin Munro ने लगा दी बल्ले से आग, जड़ दिए 6 गेंदों में 36 रन, देखें Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग 2022-23 (BBL 2022-23) में आज ग्रुप स्टेज का 28वां मैच सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला गया। लेकिन इस मैच में बारिश के चलते कोई रिजल्ट नहीं आया और मैच को रद्द कर दिया गया। लेकिन ब्रिस्बेन हीट टीम के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो (Colin Munro) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मैच में 6 छक्के जड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कॉलिन मुनरो ने खेली आतिशी पारी

बीबीएल के 28वें मैच में ब्रिस्बेन हीट टीम के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने मात्र 14 गेंदों में ही 38 रन ठोक दिए इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट रहा 271.43 का और उन्होंने अपनी इस आतिशी पारी के दौरान 6 छक्के लगाए। कॉलिन मुनरो ने 6 छक्के मारकर मात्र 6 गेंदों में ही 36 रन बटोर लिए। लेकिन शानदार बल्लेबाजी कर रहे कॉलिन मुनरो अपना अर्धशतक नहीं बना सके और स्टीव ओ’कीफ की गेंद पर आउट हो गए।

Also Read: IND VS SL: वानखेड़े के मैदान पर दहाड़ रहे थे SHIVAM MAVI, ड्रीम डेब्यू पर कुछ ऐसा रहा परिवार का रिएक्शन, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

बारिश ने बिगाड़ा खेल

सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले गए मैच में सिडनी सिक्सर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश के चलते मैच को 20 ओवर से 13 ओवर का कर दिया गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिस्बेन हीट की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने 13 ओवर में 147/6 रन बना ली। लेकिन एक बाद फिर बारिश आ गई और मैच को रद्द कर दिया गया।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories