शनिवार, मई 4, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: 'फील्डर बना चीता' हवा में छलांग लगाकर Matthew Critchley ने...

BBL 2022-23: ‘फील्डर बना चीता’ हवा में छलांग लगाकर Matthew Critchley ने पकड़ लिया अविश्वसनीय कैच, देखें Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23: बिग बैश लीग (BBL 2022-23) को की ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है और इन दिनों इस लीग में कमाल के मैच देखने को मिले हैं। तो वहीं इस दौरान इस लीग में अबतक कुछ बेहतरीन कैच भी पकड़े गए हैं। लेकिन आज के मैच में भी एक बेहतरीन कैच देखने को मिला। आज बीबीएल में सिडनी थंडर और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है और इस मैच में मैथ्यू क्रिचली (Matthew Critchley) के द्वारा पकड़ा गया कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैथ्यू क्रिचली ने छलांग लगाकर पकड़ा बेहतरीन कैच

मेलबोर्न टीम के बेहतरीन खिलाड़ी मैथ्यू क्रिचली ने ऐसा कैच पकड़ा की जिसे देख आपको चीता की याद आ जाएगी। क्योंकि चीते की तरह ही मैथ्यू क्रिचली ने छलांग लगाकर बेहतरीन कैच लपक लिया। यह मामला मैच के दूसरी पारी के 9 ओवर में हुआ जब स्पिन गेंदबाज कोरी रोक्चिसिओली की गेंद पर बल्लेबाज ओलिवर डेविस ने शॉट खेला और गेंद फील्डर मैथ्यू क्रिचली से दूर जा रही थी, लेकिन मैथ्यू क्रिचली ने हवा में छलांग लगाकर एक बेहतरीन कैच लपक लिया।

Also Read: BBL 2022-23: ‘इसे कहते हैं सटीक थ्रो’ NATHAN MCANDREW ने 30 यार्ड सर्कल से ही मारकर उड़ा दिया स्टंप, देखें बेहतरीन VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

बीबीएल में आज सिडनी थंडर और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में मेलबर्न की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और टीम ने अपने 20 ओवर में 142 रन ही बना सकी। मेलबोर्न टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा रन विल सदरलैंड ने बनाए और इस बल्लेबाज ने 23 गेंदों में 42 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जवाब में सिडनी की टीम ने 18.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 8 विकेट से मैच को अपने नाम किया। मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मैथ्यू गिलक्स को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

Also Read: SA20 2023: ‘इसे कहते हैं बेहतरीन फील्डिंग’ JAMES NEESHAM ने उलटी तरफ हवा में उड़कर एक हाथ से लपक लिया कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories