शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे Ben Stokes, वनडे वर्ल्ड कप में...

IPL खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे Ben Stokes, वनडे वर्ल्ड कप में नहीं आएंगे नज़र

Date:

Related stories

Ben Stokes: पूरी दुनिया पर IPL का खुमार चढ़ना शुरू हो चुका है। 31 मार्च से IPL 2023 की शुरुआत होने जा रही है। रोज़ाना IPL के विषय में नई खबरें सामने आ रही है। इग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में 16.25 करोड़ देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। बेन स्टोक्स अपनी नई टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि खबरें ये भी है कि स्टोक्स वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे।

चोटिल होने के बाद भी नहीं छोड़ेंगे IPL

आपको बता दे कि अभी फिल्हाल बेन स्टोक्स बिल्कुल भी फिट नहीं है। लेकिन इंजरी के बावजूद भी वे आगामी आईपीएल सीज़न में भाग लेने के लिए तैयार हो गए है। बेन स्टोक्स 50 ओवर के फॉर्मेट से सन्यास ले चुके है। उन्होंने जुलाई 2022 में वनडे से सन्यास का एलान किया था। संन्यास लेते वक़्त स्टोक्स ने कहा था कि वे वर्क लोड को अच्छे से मैनेज नहीं कर पा रहे है। टेस्ट फॉर्मेट में बेन स्टोक्स फिलहाल इंग्लैंड के कप्तान की भूमिका निभा रहे है। IPL में शामिल होने के विषय में उन्होंने कहा, “मैं आईपीएल में जा रहा हूं। मेरी स्टीवन फ्लेमिंग के साथ बातचीत हुई है और वह मेरे इंजरी के विषय में पूरी तरह वाकिफ है।”

Also Read: IPL 2023: 157 KMPH की रफ्तार से आईपीएल में कहर बरपा चुका तूफानी गेंदबाज चोटिल, बढ़ी KKR की मुश्किलें

बेन स्टोक्स को घुटने में हुई है इंजरी

आपको बता दे कि इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपनी घुटने की चोट से परेशान है। इसका असर फरवरी महीने में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट श्रृंखला में देखने को मिला था। बेन स्टोक्स ने कहा है कि वे एशेज टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम के लिए खेलेंगे। IPL क्रिकेट का असर वे अपने अंतराष्ट्रीय कैरियर पर नहीं पड़ने देंगे।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories