Home स्पोर्ट्स टीम इंडिया को लेकर BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा फैसला, इस...

टीम इंडिया को लेकर BCCI सचिव Jay Shah का बड़ा फैसला, इस कम्पनी से छीनकर जर्मन कम्पनी Adidas को दिया कॉन्ट्रेक्ट

0

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया की टी-शर्ट के ऊपर किलर के नाम के टैग को हटा दिया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस बात की जानकार खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। जिसमें किलर जीन्स के लोगो को हटा कर जर्मन की स्पोर्टस वीयर की कम्पनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट करार किया है। तो चलिए जानते है इस कॉन्ट्रेक्ट में किस कम्पनी के साथ डील फाइनल की गई है।

Adidas करेगी भारतीय टीम को स्पॉन्सर

गौरतलब है कि वर्तमान में टीम इंडिया की किट को किलर जीन्स की कम्पनी स्पॉन्सर करती है। लेकिन, इस कम्पनी का करार 31 मई को खत्म होने वाले है। ऐसे में नए स्पॉंसर के तौर पर बीसीसीआई ने जर्मन की स्पोर्टस वीयर कम्पनी एडिडास के साथ डील तय की है। इससे पहले एमपीएल स्पोर्ट्स के बीच में करार खत्म करने के बाद किलर ने टीम इंडिया की किट को स्पांसर किया था। वहीं जय शाह ने ट्विट के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि.

“मुझे घोषणा करते हुए खुशी हो रही है बीसीसीआई के साथ साझेदारी की है एडिडास किट प्रायोजक के रूप में। हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्स वियर ब्रांडों में से एक के साथ साझेदारी करने के लिए इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते। स्वागत है , एडिडास”

यह भी पढ़े: घुटनें की चोट हुई गंभीर, Virat Kohli हुए WTC Final से बाहर ! रोहित शर्मा के लिए आई बुरी खबर, भारत की हार हुई तय !

किलर के साथ डील हुई समाप्त

वर्तमान प्रायोजक, किलर जीन्स का अनुबंध 31 मई को समाप्त होगा, जिसके बाद एडिडास सौदा प्रभावी होगा। किलर जीन्स से पहले एमपीएल भारत का किट स्पॉन्सर हुआ करता था। कपड़ों के ब्रांड किलर ने एमपीएल से किट स्पॉन्सरशिप ली। वह अपना अनुबंध समाप्त करना चाहता था। जो 2023 में समाप्त होने वाला था। तीन साल के सौदे के लिए, एमपीएल ने भारतीय बोर्ड को प्रति मैच 6.5 लाख और रॉयल्टी में 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।

यह भी पढ़े: Shankar ने जड़ा 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का तो Virat की पत्नी के चेहरे पर पसर गया मातम, वायरल हुआ वीडियो

Exit mobile version