रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सBray Wyatt: दिग्गज सुपरस्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में...

Bray Wyatt: दिग्गज सुपरस्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा WWE यूनिवर्स

Date:

Related stories

Bray Wyatt: WWE से एक बुरी खबर सामने आ रही है। सबसे क्रिएटिव रेसलर कही जाने वाले ब्रे वायट अब हमारे बीच नहीं रहे। वायट के निधन जानकारी खुद चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने दी ट्वीट कर दी है।

36 साल की उम्र में ब्रे वायट ने दुनिया को कहा अलविदा

WWE के सबसे क्रिएटिव और इनोवेटिव सुपरस्टार्स में से एक ब्रे वायट ने 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। बड़े वायट का असली नाम विंडहैम रोटुंडा था। वायट ने WWE में अपनी अलग पहचान बनाई थी। अपने यूनीक एन्ट्रन्स और फाइट के अंदाज के साथ-साथ वायट अपने अतरंगी और डरावने अपीयरेंस के लिए भी काफी पसंद किए जाते थे। वायट ने रैंडी ऑर्टन, द अंडरटेकर और रोमन रेंज और सेथ रॉलिंस जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर दी थी।

आपको बता दें कि काफी लंबे समय से ब्रे वायट रेसलिंग से दूर थे। इसके पीछे उनकी मेडिकल कंडीशंस थी जिनके चलते उन्होंने रिंग में काफी लंबे से फाइट नहीं कि थी। अब अचानक उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। मेहैज 36 साल की उम्र में वायट ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी WWE के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने ट्वीट के माध्यम से दी।

14 साल तक WWE का हिस्सा रहे वायट

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के निधन से रेसलिंग जगत शोक में डूबा हुआ है। वायट ने साल 2009 में WWE के साथ काम करना शुरु किया था। पर साल 2021 और 2022 में उन्हें कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया था। हालांकि इसी साल उन्होंने ने WWE में वापसी की थी। वापसी के साथ ही उन्होंने अपनी मेडिकल कंडीशंस की जानकारी दी थी। उसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि वायट जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं। द फींड और द वायट फैमिली के लीडर के रूप में उन्हें फैंस की ओर से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था।

रोमन रेंज के साथ उनके फ्यूड को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। इसके अलावा वायट ने द रॉक, अंडरटेकर और केन जैसे दिग्गजों को भी रिंग में चुनौती दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories