शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सBen Stokes Injury Update: CSK को बड़ा झटका, बेन स्टोक्स की रिकवरी...

Ben Stokes Injury Update: CSK को बड़ा झटका, बेन स्टोक्स की रिकवरी पर हेड कोच का बड़ा बयान, बीच सीजन में छोड़ सकते हैं साथ!

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

Ben Stokes Injury Update: पहले ही मुश्किलों का सामना कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आईपीएल में टीम इस समय तीसरे स्थान पर चल रही है. शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया. आईपीएल में यह टीम का छठा मैच था. टीम अब तक कुल 4 मैच जीत चुकी है. इसी बीच टीम के लिए एक और बुरी खबर आई है.

बेन स्टोक्स के एक्शन के लिए फैंस को करना होगा इंतजार

दरअसल, टीम के कई स्टार खिलाड़ी इंजरी के चलते अभी भी प्लेइंग 11 से बाहर चल रहे हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम बेन स्टोक्स का है. अब तक बेन स्टोक्स सिर्फ दो ही मैच खेल पाए हैं। वहीं, बेन स्टोक्स की वापसी पर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने एक बड़ा अपडेट दिया है। बता दें कि बेन स्टोक्स एड़ी की चोट के कारण मैदान से बाहर हैं. फैंस को उम्मीद थी की स्टोक्स जल्द वापस लौट आएंगे, लेकिन फैंस को उनका एक्शन देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

इंजरी से रिकवरी के लिए मेहनत कर रहे स्टोक्स

टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि एड़ी की चोट के चलते स्टोक्स अभी कुछ और मैच नहीं खेल पाएंगे. वह एक हफ्ते के बाद वापसी कर सकते हैं. ऐसे में फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि बेन स्टोक्स अपनी इंजरी से वापसी कर रहे हैं और वह अभी एक सप्ताह मैदान से बाहर रहेंगे। स्टोक्स की इंजरी हमारे लिए एक झटका है, लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। वह जल्द रिकवरी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

बीच सीजन में छोड़ सकते हैं CSK का साथ

बेन स्टोक्स बीच सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ भी सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि गर्मियों की शुरुआत में आयरलैंड के खिलाफ इकलौटे टेस्ट के लिए इंग्लैंड को तैयार होना है। ऐसे में वहां उपलब्ध रहने के लिए स्टोक्स बीच सीजन में टीम का साथ छोड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Rahul Tewatia को आईपीएल 2020 की एक पारी ने बनाया था स्टार, 5 गेंदों पर जड़े थे पांच छक्के…देखें Video

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories