बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Rahul Tewatia को आईपीएल 2020 की एक पारी ने...

IPL Viral Video: Rahul Tewatia को आईपीएल 2020 की एक पारी ने बनाया था स्टार, 5 गेंदों पर जड़े थे पांच छक्के…देखें Video

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है।  आईपीएल में अनेक ऑलराउंडर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस कड़ी में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज राहुल तेवतिया की एक पारी सभी क्रिकेट फैंस को याद है जब उन्होंने एक ओवर में लगातार पांच छक्के मारकर अपनी राजस्थान रॉयल्स टीम को मैच जिताया था। राहुल तेवतिया की इस बल्लेबाजी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

राहुल तेवतिया ने एक ओवर में जड़े पांच छक्के 

राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में एक ओवर में पांच छक्के मारकर सुर्खियों बटौरी थी। दरअसल, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2020 9वां लीग मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 224 रन बनाए और मैच जीतने के लिए 225 रनों टारगेट दिया। जिसके बाद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल को पांच छक्के लगाए और टीम को मैच जिताया।

Also Read: CSK VS SRH IPL 2023: MS Dhoni ने पलक झपकते ही वाशिंगटन सुंदर को किया Run OUT, देखें Video

शेल्डन कॉटरेल को तेवतिया ने जमकर धोया

राहुल तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल के ओवर की पहली हीं गेंद पर छक्का लगाया। इसके बाद अगली तीन गेंदों पर फिर स्टैंड में पहुंचाया यानी चार गेंदों पर चार छक्के तेवतिया मार चुके थे, लेकिन पांचवी गेंद शेल्डन कॉटरेल ने डॉट करवा दी, लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल तेवतिया ने फिर आक्रामण किया और गेंद को स्टैंड में भेजकर ओवर से कुल 30 रन बटौरे। राहलु तेवतिया की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। राहुल तेवतिया की बल्लेबाजी का वीडियो।

राहुल तेवतिया के लिए आईपीएल 2023 नहीं रहा खास  

राहुल तेवतिया के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 69 आईपीएल मुकाबले खेले है। जिसमें तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए करीब 27 की औसत से 759 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंनें एक बार अर्धशतकीय पारी खेली है। जबकि आईपीएल में तेवतिया का बेस्ट स्कोर 53 रन रहा है। इसके साथ ही तेवतिया ने 32 विकेट भी चटकाए हैं। तेवतिया ने आईपीएल 2023 में 5 मैचों खेले हैं, जिसमें सिर्फ तीन पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिले है, जिसमें 21 रन बनाए हैं।

Also Read: CSK VS SRH IPL 2023: MS Dhoni ने पलक झपकते ही वाशिंगटन सुंदर को किया Run OUT, देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories