बुधवार, मई 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS SRH IPL 2023: MS Dhoni ने पलक झपकते ही वाशिंगटन...

CSK VS SRH IPL 2023: MS Dhoni ने पलक झपकते ही वाशिंगटन सुंदर को किया Run OUT, देखें Video

Date:

Related stories

CSK VS SRH IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK VS SRH IPL 2023) के बीच चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने एक बार फिर सुर्खियां बटौरी। दरअसल, एमएस धोनी ने एक ऐसा रन आउट किया, जिसे देखकर फैंस के चहरे खिल उठे। धोनी के रन आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

धोनी ने किया कमाल का रन आउट

दरअसल, पारी का आखिरी ओवर मतीशा पथिराना कर रहे थे और ओवर की आखिरी गेंद मतीशा पथिराना ने फेंकी तो कप्तान धोनी विकेट पर थ्रो करने के लिए पहले से ही तैयार थे। मतीशा पथिराना की 20 वें ओवर की आखिरी गेंद मार्नस जकसन से बीट हो गई और वह एक रन लेकर के लिए दौड़े, जिसके बाद धोनी ने तेजी से थ्रो कर दिया, लेकिन नॉन स्ट्राइक से एक रन लेने के लिए दौड़ रहे वाशिंगटन सुंदर जब तक पहुंचते तब तक स्टंप की गिल्लियां उड़ चुकी थी और सुंदर रन आउट हो चुके थे। सुंदर के रन आउट होने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  वाशिंगटन सुंदर 6 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हुए। धोनी के रन आउट का वीडियो।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

धोनी के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

बता दें कि आईपीएल 2023 धोनी के लिए काफी शानदार रहा है। धोनी ने आईपीएल 2023 6 मैच खेले हैं। लेकिन धोनी को सिर्फ 4 मुकाबलों में ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला। धोनी ने इस दौरान 60 की बेहतरीन औसत से 59 रन बनाए है। इस दौरान धोनी का सर्वोच्च स्कोर 32 रन रहा है। धोनी ने यह 32 रनों की पारी महज 17 गेंदों पर खेली थी। धोनी के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो धोनी ने अभी तक 240 आईपीएल मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए करीब 40 की औसत से 5035 रन बनाए है। इस दौरान धोनी का सर्वोच्च स्कोर 82 रन रहा है। धोनी ने आईपीएल में 24 बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली है।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories