शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner...

IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

IPL 2023: आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स अपनी पहली जीत दर्ज कर चुकी है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी पहली जीत 6वें मुकाबले में दर्ज की है। दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच मुकाबला खत्म होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के टीम वापस लौटी तो खिलाड़ियों की क्रिकेट कीट के कई सामान चोरी हो गए। जिसकी जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए दी। जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी हुए अधिकतर सामनान बरामद कर लिया, जिसकी तस्वीर वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की।

दिल्ली के खिलाड़ियों के सामान हुए चोरी

बता दें कि मैच खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल मार्श के बैट, गलव्स आदि क्रिकेट के सामान चोरी हुए। डेविड वॉर्नर के फिल सॉल्ट के तीन अहम बैट और मिचेल मार्श के दो बैट चोरी हुए। इसके साथ टीम के युवा बल्लेबाज यश धुल के 5 बैट चोरी हुए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को इसकी जानकारी तब लगी जब खिलाड़ियों का सामना दिल्ली में उनके होटल पहुंचा।

खिलाड़ियों के सामान चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया और अधिकतर सामान बरामद भी कर लिए। बता दें कि डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श के एक एक बैट की कीमत एक एक लाख रुपये के करीब थी।

Also Read: शेन वॉटसन ने Virat Kohli और Sourav Ganguly के झगड़े पर दिया बड़ा बयान, किया चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली ने दर्ज की सीजन की पहली जीत

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) खास नहीं रहा। दिल्ली कैपिटल्स को पहले के 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन 6वां मुकाबले में दिल्ली को जीत मिली। दिल्ली कैपिटल्स ने 6वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ खेला। इस मैच में केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 127 रन बनाए और दिल्ली को मुकाबला जीतने के लिए 128 रनों का टारगेट दिया। जिसके दिल्ली कैपिटल्स ने आसानी से 19.2 ओवरों में हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने कप्तानी पारी खेली और 57 रन बनाए।

Also Read: शेन वॉटसन ने Virat Kohli और Sourav Ganguly के झगड़े पर दिया बड़ा बयान, किया चौंकाने वाला खुलासा

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories